scriptsuicide:जबलपुर में मां और बेटी ने खाया जहर, मेडिकल में मौत | Mother and daughter consumed poison in Jabalpur, died in medical | Patrika News

suicide:जबलपुर में मां और बेटी ने खाया जहर, मेडिकल में मौत

locationजबलपुरPublished: May 13, 2020 05:56:21 pm

Submitted by:

santosh singh

खितौला थाना अंतर्गत लखराम मोहल्ला वार्ड नंबर 14 की घटना

suiside.jpg

मां और बेटी जहर ने सेवन कर लिया

जबलपुर। खितौला थाना अंतर्गत लखराम मोहल्ला वार्ड नंबर 14 में मंगलवार रात मां और बेटी ने घर में जहर का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में दोनों को रिश्तेदार और पड़ोसी निजी वाहन से इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां दोनों की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने 108 एंबुलेंस मेडिकल कॉलेज जबलपुर के लिए रेफर कर दिया। देर रात इलाज के दौरान मां और बेटी ने दम तोड़ दिया। दोनों ने किन कारणों से जहर का सेवन किया फिलहाल इसका पता नहीं चला है।
जानकारी के मुताबिक खितौला वार्ड नंबर 14 लखराम मोहल्ला टंकी के पास निवासी रेखा कोल (40) और उसकी बेटी नंदिनी कोल (18) मंगलवार रात को घर में अकेले थे। पति राजेंद्र पुल और बेटा आकाश कोल (14) बाहर घूमने गए थे। बेटा आकाश करीब 8:30 बजे के लगभग घर पहुंचा तो उसने देखा कि मां रेखा और बहन नंदनी कमरे में पड़े थे। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। दोनों को इस हालत में देखकर आकाश जोर जोर से चिल्लाया। उसकी आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले चाचा का लडक़ा भूरा कोल वहां पहुंच। उसने तुरंत 108 एंबुलेंस सिहोरा को फोन किया। एंबुलेंस के आने में देरी होने पर उसने पड़ोस में रहने वाले कोल को घटना की जानकारी देकर तुरंत मोटरसाइकिल से दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे।

suicide1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

मेडिकल में इलाज के दौरान दोनों की मौत :

अस्पताल में चिकित्सक पार्थ भट्ट ने जहर का सेवन किए मां बेटी को देखा। दोनों की हालत नाजुक होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। 108 एंबुलेंस से दोनों मां बेटी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जबलपुर ले जाया गया जहां देर रात दोनों की मौत हो गई। राजेंद्र कोल और उसकी पत्नी रेखा कोल मजदूरी का काम किया करते थे। मोहल्ले में हुई इस घटना के बाद लोग भी स्तब्ध हैं कि आखिर मां और बेटी के बीच ऐसी कौन सी बातचीत हुई कि दोनों ने जहर का सेवन कर लिया।
इनका कहना
रात करीब 9:00 बजे के लगभग सिहोरा अस्पताल से जहर के सेवन की सूचना मिली थी। जब अस्पताल पहुंचे तो दोनों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। फिलहाल मर्ग डायरी आने के बाद मामले की जांच की जाएगी।
गोपाल सिंह जगेत, टीआई खितौला

suicide12.jpg
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो