scriptMother’s Day पर अपनी मां तोहफे में दें ये चीज, बजट के साथ फीलिंग्स में भी स्पेशल | mother's day special gift for mom | Patrika News
जबलपुर

Mother’s Day पर अपनी मां तोहफे में दें ये चीज, बजट के साथ फीलिंग्स में भी स्पेशल

प्यारी मां को सरप्राइज देने के लिए तोहफे हजार, गिफ्ट गैलेरी में मिल रही है कई तरह की वैरायटीज

जबलपुरMay 09, 2019 / 06:47 pm

abhishek dixit

mothers day

mothers day

जबलपुर. वैसे तो हर पल साथ निभाने वाली मां को थैंक्स और मन की बात कहने का मन करता है। क्योंकि उनके लिए सिर्फ एक दिन की काफी नहीं होता है। उनके काम, उनकी मेहनत, उनके प्रेम के लिए उन्हें ताउम्र भी नमन करना भी कम पड़ता है। इसके बाद भी मदर्स डे जैसे खास मौकों के लिए लोग मां को स्पेशल फील करवाने के लिए लोग हर संभव कोशिश करते हैं। मां को ऐसा ही स्पेशल फील करवाने के लिए शहर में मदर्स डे स्पेशल गिफ्ट्स गैलेरी सज चुकी है। जहां मॉम्स के लिए ग्रीटिंग काड्र्स से लेकर गिफ्ट तक खास हैं। इसके साथ ही ऑनलाइन मार्केट में भी मदर्स डे स्पेशल कॉर्नर बना दिए गए हैं।

ताकि बन जाए स्पेशल दिन
मदर्स डे को और भी खास और यादगार बनाने के लिए बाजार में कई तरह के तोहफे आए हैं। इनमें खूबसूरत काड्र्स से लेकर मग, लैटर पैड, स्टोरी टैलिंग पैड, टैडी बीयर के साथ और भी कई तरह के तोहफे हैं, जिन्हें गिफ्ट कर आप अपनी मां को खुश कर सकते हैं।

गिफ्ट्स के रूप में जरूरी चीजें
सिटी यंगस्टर्स का कहना है कि वे अब अपनी मां को ऐसे गिफ्ट्स देना पसंद कर रहे हैं, जो उनके डेली रूटीन में काम आ सके। इसके लिए वे मॉम्स को स्टोरी टैलिंग लैटर पैड, मैनिक्योर, पैडिक्योर सेट और घडिय़ां देने का प्लान कर रहे हैं। इसके साथ ही मार्केट में इस बाद ऐसी वॉच मिल रही हैं, जो किचन में लगाने में पैन की तरह दिखती हैं।

फोटो कोलाज और काड्र्स हैं बेस्ट
सिटी यंगस्टर्स और बच्चों को मॉम्स को गिफ्ट देने के लिए सबसे ज्यादा फोटो कोलाज और काड्र्स पसंद आ रहे हैं। उनका कहना है कि मॉम को स्पेशल फील करवाने के लिए खुद की फोटोज से लगा हुआ फ्रैम सजा कर देंगे। इसके साथ ही मॉम की फोटो वाले मग भी स्पेशल ऑर्डर पर डिजाइन करवाए जा रहे हैं। इसकी कीमत 200 रुपए से लेकर 2 हजार रुपए तक हैं।

ऑनलाइन मार्केट में डिस्काउंट भी
मदर्स डे के लिए ऑनलाइन मार्केट में भी कई तरह के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इसके चलते सिटीजन मॉम्स के टेस्ट के अकॉर्डिंग ड्रेसेज, ज्वैलरी, किचन टूल्स और कॉस्मैटिक्स आइटम्स पसंद कर रहे हैं। इसके चलते ऑनलाइन मार्केट में हर प्रोडक्ट पर 10 से 80 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

ये दे सकते हैं गिफ्ट
– मां को बचपन की यादों से भरी फोटो कोलाज
– मां की स्पेशल फोटोज से जुड़ा वीडियो
– मेकअप किट्स
– मॉम का फेवरिट कॉस्मैटिक्स
– हैंड पर्स एंड वॉलेट
– किचन टूल्स
– गैजेट्स
– मोबाइल एक्सेसरीज

Home / Jabalpur / Mother’s Day पर अपनी मां तोहफे में दें ये चीज, बजट के साथ फीलिंग्स में भी स्पेशल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो