scriptMOTHER’S DAY : ऑनलाइन तोहफे से मॉम की स्माइल पर होगी नजर | MOTHER'S DAY SPECIAL STORY | Patrika News

MOTHER’S DAY : ऑनलाइन तोहफे से मॉम की स्माइल पर होगी नजर

locationजबलपुरPublished: May 01, 2018 06:55:35 pm

Submitted by:

abhishek dixit

प्रिपरेशन एंड प्लानिंग टाइम : ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट भी कई तरह के ऑफर्स और कॉम्बो गिफ्ट आइटम के साथ अवेलेबल

MOTHER'S DAY

MOTHER’S DAY

जबलपुर. खुशियों की होम डिलीवरी होगी और मां के चेहरे पर मुस्कुराहट आएगी। जी हां.. मदर्स डे आने वाला है और उसका इंतजार बच्चों के बीच तेजी से होने लगा है। अपनी मां को खूबसूरत सा प्यार भरा तोहफा देने के लिए बच्चों की प्लानिंग शुरू हो चुकी है। ऑनलाइन वेबसाइट खंगाली जा रही है, जिसमें बच्चे अपनी मां के लिए बेहतर से बेहतर तोहफे तलाश कर रहे हैं। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट भी कई तरह के ऑफर्स और कॉम्बो गिफ्ट आइटम के साथ अवेलेबल है। मदर्स डे को ध्यान रखते हुए कई तरह के गिफ्ट की वैरायटी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर उतारी गई है। यूजर्स का कहना है कि मदर्स डे आने में अभी 13 दिन बाकी हैं। ऑनलाइन ऑर्डर करेंगे तो वह मदर्स डे आने तक घर आसानी से पहुंच जाएगा।

फोटो फ्रेम से लेकर बैग
वेबसाइट पर कई तरह के फोटो फ्रेम्स अवेलेबल है। उन फोटो फ्रेम की खासियत है कि मां और बच्चों के लिए स्पेशली तैयार किए गए हैं। इतना ही नहीं मां के लिए फोटो मग भी ऑन डिमांड तैयार किया जा रहा है। यदि आप अपनी मां को कोई जरूरत का सामान देना चाहते हैं तो वह भी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट में अवेलेबल है। कई तरह डिजाइन में बैग्स अवेलेबल हैं।

अट्रेक्टिव ज्वेलरी भी अवेलेबल
वेबसाइट पर कई तरह की अट्रैक्टिव ज्वेलरी अवेलेबल है। इसमें खास तौर पर मदर के लिए स्पेशल सिम्बल बनी हुई वाली ज्वैलरी भी आ रही है। यूजर्स ऑनलाइन का सहारा इसलिए ले रहे हैं, क्योंकि इसमें लेटेस्ट ट्रेंड अवेलेबल है। इसके साथ ही मदर्स डे स्पेशल पर कई तरह के डिस्काउंट भी उन्हें मुहैया करवाए जा रहे हैं।

अपनी मॉम के लिए इस बार कुछ डिफरेंट गिफ्ट सोचा है। ऑनलाइन ही ऑर्डर करूंगी, क्योंकि कई वैरायटी होती है और सलेक्शन करना आसान है।
अंशिका द्विवेदी

मम्मी के पसंद का गिफ्ट ही ऑर्डर करूंगी। ऑनलाइन साइट्स पर कई तरह के आइटम्स अवेलेबल हैं। इस बार तैयारी पूरी कर ली है।
भावना चौधरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो