script

mp election 2018 – इन सीटों पर जीत की जिम्मेदारी सीधे राहुल की, बनाया जबर्दस्त प्लान

locationजबलपुरPublished: Sep 21, 2018 10:33:46 am

Submitted by:

deepak deewan

जीत की जिम्मेदारी सीधे राहुल की,

mp assembly election 2018 - rahul gandhi victory plan

mp assembly election 2018 – rahul gandhi victory plan

जबलपुर. एमपी में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए कांग्रेसाध्यक्ष राहुल गांधी कमर कस चुके हैं। भोपाल के बाद अब प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में उनका दौरा कार्यक्रम तैयार हो रहा है। कांग्रेस महाकौशल पर विशेष ध्यान दे रही है. राहुल गांधी की रीवा और सतना में 28 सितम्बर तक सभाएं हैं। इसके बाद वे जबलपुर आएंगे। प्रत्येक विधानसभा के लिए प्रस्तावित रूट भी तय किया गया। इसके लिए राहुल गांधी का रोड शो और सभाओं का कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है।
ग्वारीघाट से शुरू हो सकता है राहुल का रोड शो
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो इस माह की 29 या 30 तारीख को प्रस्तावित है। इसकी शुरुआत ग्वारीघाट में मां नर्मदा के पूजन-अर्चन से होगी। चुनावी तारीख घोषित होने पर उनकी एक सभा ग्रामीण विधानसभाओं के लिए भी होगी। रोड शो की तैयारियों के लिए कांग्रेस के अशोक सिंह, अब्दुल हन्नान और हर्षवर्धन सकपाल जबलपुर आए।

राहुल गांधी महीने के आखिर में आ सकते हैं जबलपुर, ग्रामीण क्षेत्र में करेंगे सभा
राहुल गांधी की रीवा और सतना में 28 सितम्बर तक सभाएं हैं। इसके बाद वे जबलपुर आएंगे। प्रत्येक विधानसभा के लिए प्रस्तावित रूट भी तय किया गया। नेताओं ने इन रूट का मुआयना भी किया। रूट ऐसा बनाया गया है, जिसमें शहर के हर विधानसभा क्षेत्र तक रोड शो हो सके। ग्वारीघाट से शास्त्री ब्रिज तक पश्चिम विधानसभा, शास्त्री ब्रिज से श्याम टॉकीज और गोहलपुर तक उत्तर विधानसभा का रूट बनाया गया।
रूट पर चर्चा हुई , जल्द ही आ सकता है फाइनल कार्यक्रम

गोहलपुर, रद्दी चौकी, मंडी मदार टेकरी और भानतलैया होते हुए हाईकोर्ट चौराहा तक पूर्व क्षेत्र और हाइकोर्ट से सदर पेंटीनाका तक केंट विधानसभा के लिए रोड शो होगा। नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश यादव ने बताया कि रूट पर चर्चा हुई है। नेताओं ने इन रूट का मुआयना भी किया। जल्द ही फाइनल कार्यक्रम आ सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो