CM Shivraj Singh Chauhan को डम्पर मामले में राहत, सुनवाई टली

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में डम्पर मामले को लेकर दायर याचिका की सुनवाई बुधवार को टल गई ।

By: deepak deewan

Published: 04 Jan 2018, 10:46 AM IST

जबलपुर . डंपर मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान को फिलहाल राहत मिल गई है। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट जबलपुर में डम्पर मामले को लेकर दायर याचिका की सुनवाई बुधवार को टल गई । याचिका में भोपाल अदालत द्वारा परिवाद को निरस्त करने को चुनौती दी गई है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा द्वारा याचिका दायर की गई थी, याचिकाकर्ता को याचिका में लिपिकीय त्रुटियां दूर करने के लिए मोहलत दी गई है।

पक्षकार बनाया

दायर याचिका में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह, जनसंपर्क संचालनालय के प्रमुख सचिव एसके मिश्रा, रीवा आरटीओ एनके पाठक सहित दो अन्य को पक्षकार बनाया गया है। जस्टिस एसके सेठ की युगलपीठ ने याचिका में लिपिकीय त्रुटियां दूर करने के लिए याचिकाकर्ता को दो हफ्ते की मोहलत दी है।


कांग्रेस नेता ने दायर की याचिका
कांग्रेस नेता केके मिश्रा द्वारा इस संबंध में याचिका दायर की गई थी। दायर याचिका में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह, जनसंपर्क संचालनालय के प्रमुख सचिव एसके मिश्रा, रीवा आरटीओ एनके पाठक सहित दो अन्य को पक्षकार बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि इटारसी के रमेश साहू ने परिवाद में कहा था कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह व पत्नी साधना सिंह के नाम पर दो करोड़ रुपए कीमत के चार डम्पर 26 मई 2006 को रीवा आरटीओ में पंजीकृत किए गए थे।


दो हफ्ते बाद सुनेंगे पक्ष
बुधवार को याचिका पर मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी। जस्टिस एसके सेठ की युगलपीठ ने भोपाल अदालत द्वारा परिवाद को निरस्त करने को चुनौती देती इस याचिका के याचिकाकर्ता को याचिका में लिपिकीय त्रुटियां दूर करने के लिए मोहलत दे दी गई। हाईकोर्ट की युगलपीठ ने याचिका में लिपिकीय त्रुटियां दूर करने के लिए याचिकाकर्ता को दो हफ्ते की मोहलत दी है। सीएम शिवराजसिंह चौहान और उनकी पत्नी से जुड़े होनेे के कारण इस केस पर प्रदेशभर की निगाहें लगी हुई हैं।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned