विधानसभा चुनाव के पहले राजनैतिक तूफान, पूर्व मंत्री और बेटे को धमकी

विधानसभा चुनाव के पहले राजनैतिक तूफान, पूर्व मंत्री और बेटे को धमकी

deepak deewan | Publish: Sep, 16 2018 12:02:13 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

राजनैतिक तूफान, पूर्व मंत्री और बेटे को धमकी

जबलपुर. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव पास आ चुके हैं। जल्द ही चुनावों के कार्यक्रमों की घोषण की जानेवाली है, राजनैतिक दल विधायक बनने के दावेदारों की जांच-पड़ताल में जुटे हुए हैं। ऐसे में एक बड़े राजनेता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। राजनेता के साथ ही उनके बेटे को भी फोन पर धमकियां दी जा रहीं हैं। इस मामले ने पूरे क्षेत्र की राजनीति में हडक़ंप सा मचा दिया है।


जान से मारने की धमकी देने वाला मेडिकल में बॉक्सर
भाजपा नेता हरेंद्रजीत सिंह बब्बू को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। टीआइ संदीप अयाची ने बताया कि बब्बू को 12 से 14 सितम्बर के बीच मोबाइल पर मोबाइल नम्बर 7694989533 से धमकी दी जा रही थी। हरेंद्रजीत सिंह बब्बू भाजपा के बड़े नेता हैं और पहले मंत्री भी रह चुके हैं। भाजपा के बड़े नेता और पूर्व मंत्री को मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी देने की इस घटना से पुलिस में भी हडक़ंप सा मच गया। पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और भाजपा नेता व पूर्व मंत्री को धमकानेवाले की तलाश शुरु कर दी। पुलिस ने पड़ताल शुरु की और धमकानेवाले को धरदबोचा तो पता चला कि पूर्व मंत्री को धमकानेवाला मेडिकल में बॉक्सर है। गोरखपुर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से शनिवार को उसे दबोच लिया।


मेडिकल का बॉक्सर दे रहा था भाजपा नेता और बेटे को धमकी
बब्बू ने बताया कि पूर्व में मंडला से आए आदिवासी परिवार के साथ मारपीट के प्रकरण में उक्त बॉक्सर की शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की थी। टीआइ संदीप अयाची ने बताया कि बब्बू को 12 से 14 सितम्बर के बीच मोबाइल पर मोबाइल नम्बर 7694989533 से धमकी दी जा रही थी। कॉल करने वाले ने उनके बेटे को भी धमकी दी थी। शुकवार को प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई। शनिवार को पुलिस ने मेडिकल में प्राइवेट सिक्योरिटी में बॉक्सर घमापुर निवासी विकास नायडू को गिरफ्तार किया है।

Ad Block is Banned