#votechallenge: गूंज उठा संकल्प, स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशी को ही चुनेंगे अपना नेता, देखें लाइव वीडियो

#votechallenge: गूंज उठा संकल्प, स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशी को ही चुनेंगे अपना नेता, देखें लाइव वीडियो

Prem Shankar Tiwari | Publish: Nov, 09 2018 09:22:44 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

आईएसबीटी में कर्मचारियों ने ली शपथ

जबलपुर। पत्रिका के मेरा वोट, मेरा संकल्प अभियान के तहत आइएसबीटी में व्यवस्थापक सहित अन्य लोगों ने अपने विचार साझा किए। कर्मियों ने संकल्प लिया कि वे मताधिकार का प्रयोग करेंगे। घर-परिवार सहित पड़ोसी और दोस्तों को भी मतदान के लिए प्रोत्साहित करेंगे। मताधिकार के प्रयोग से ही लोकतंत्र मजबूत होगा। राजनीति में ईमानदार और अच्छे विजन वाले लोगों को ही चुनेंगे। पत्रिका के अभियान के तहत जगह-जगह संकल्प कार्यक्रम जारी हैं। इसके तहत कटनी व नरसिंहपुर में भी कई स्थानों पर मतदान के लिए अलख जगी। युवाओं ने सभी लोगों से मताधिकार के उपयोग का आह्वान किया।

अच्छी सोच से ही होगा विकास
जेसीटीएसएल के डिप्टी सीइओ शीतल उपाध्याय ने कर्मियों को मतदान करने और अन्य लोगों को प्रोत्साहित करने का संकल्प दिलाया। मुकेश मराठा ने कहा कि हम ईमानदार और विकास की सोच वाले प्रत्याशी को ही चुनेंगे। रिटायर्ड आर्मीमैन रामनुस ने कहा कि अच्छे विजन वाले लोग जब तक राजनीति में नहीं चुने जाएंगे, तब तक क्षेत्र या प्रदेश का विकास नहीं होगा। विशाल सिंह ने कहा कि पत्रिका का यह जन अभियान काबिले-तारीफ है। इससे लोगों को मतदान के प्रति जहां जागरुक होने का मौका मिल रहा है। वहीं राजनीति में भी स्वच्छ लोगों को आगे बढऩे का हौसला मिल रहा है।

सोचकर सोचें कमान
अमिता यादव, गीता कुशवाहा, सुनील विश्वकर्मा, आनंद यादव ने कहा कि हमें अपने मताधिकार का प्रयोग सोच-समझ कर करना होगा। आखिर हम अपने पांच साल का भविष्य किसी को सौंपने जा रहे हैं। संकल्प लेने वालों में भूषण शर, एमएम प्रसाद, शक्ति सिंह, धनंज्जय, विष्णु सिंह, राहुल मराठा, अमित जैन आदि शामिल थे। सीमा साहू ने कहा कि हम आसपड़ोस के लोगों और परिचितों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करेंगे के वे चुनाव के दिन लोगों को उनके घर जाकर मतदान के लिए प्रोत्साहित करें। सुनीता ने कहा कि हम इस बात के लिए भी प्रचार करेंगे कि लोग स्वच्छ छवि वाले ईमानदार उम्मीदवार को ही अपना कीमती वोट दें।। चाहे फिर वह किसी भी पार्टी का क्यों न हो। स्वच्छ छवि वाल जुझारु उम्मीदवार ही क्षेत्र में विकास की गंगा बहा सकता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned