scriptMP: Mayor, councillors ready, government started preparing for electio | मप्र: महापौर, पार्षदों के दावेदार हो जाएं तैयार, सरकार ने चुनाव की तैयारी की शुरू | Patrika News

मप्र: महापौर, पार्षदों के दावेदार हो जाएं तैयार, सरकार ने चुनाव की तैयारी की शुरू

रिटर्निंग और सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त

जबलपुर

Published: November 18, 2021 12:48:43 pm

जबलपुर। महापौर और पार्षद का चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशियों के लिए खुशखबरी आई है। मप्र सरकार ने नगरीय निकायों के चुनावों की तैयारियां एक बार फिर शुरू कर दी हैं। जबलपुर जिला निर्वाचन कार्य के लिए अधिकारियों को उनके कार्य का विभाजन भी कर दिया गया है। इसके बाद दावेदारों में उत्साह के साथ टिकट पाने का जुगाड़ लगाना भी शुरू कर दिया है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कर्मवीर शर्मा ने नगरीय निकायों में निर्वाचन के लिए रिटर्निंग और सहायक रिटर्निंग अधिकारियों की नियुक्ति का आदेश जारी कर दिया है। आदेश के मुताबिक नगर निगम जबलपुर में महापौर के चुनाव की प्रक्रिया के लिए कलेक्टर कर्मवीर शर्मा रिटर्निंग अधिकारी और अपर कलेक्टर राजेश बाथम सहायक रिटर्निंग अधिकारी होंगे। पार्षदों के निर्वाचन की प्रक्रिया के लिए कलेक्टर रिटर्निंग अधिकारी का दायित्व निभाएंगे।

MP: Mayor, councillors ready, government started preparing for elections
MP: Mayor, councillors ready, government started preparing for elections

इन्हें सौंपे दायित्व - वार्ड क्रमांक 1 से 18 और 71 में पार्षदों के निर्वाचन के लिए अपर कलेक्टर शेर सिंह मीणा, वार्ड क्रमांक 19 से 37, 72 और 73 के लिए एसडीएम गोरखपुर दिव्या अवस्थी, वार्ड 60 से 79 तक के लिए रांझी एसडीएम ऋषभ जैन, वार्ड क्रमांक 38 से 58 और 74 में पार्षद के निर्वाचन के लिए डिप्टी कलेक्टर मेघा पवार को सहायक रिटर्निंग अधिकारी बनाया गया है।

नगर परिषदों में भी सौंपी जिम्मेदारी-नगर पालिका परिषद सिहोरा, नगर पंचायत भेड़ाघाट, नगर पंचायत पाटन, नगर पंचायत कटंगी के लिए भी अधिकारी नियुक्त किए गए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.