scriptजबलपुर का आतंकी कनेक्शन, फैक्ट्री कर्मी ने आतंकियों को बेच दी सैनिकों की 10 एके-47 | mp me aatankwadi network mila | Patrika News

जबलपुर का आतंकी कनेक्शन, फैक्ट्री कर्मी ने आतंकियों को बेच दी सैनिकों की 10 एके-47

locationजबलपुरPublished: Oct 16, 2018 11:41:04 am

Submitted by:

Lalit kostha

जबलपुर का आतंकी कनेक्शन, फैक्ट्री कर्मी ने आतंकियों को बेच दी सैनिकों की 10 एके-47

8th Student Make a Terrorist

terrorist activities in mp

जबलपुर। देश की सुरक्षा को दांव पर लगाने वाले आरोपियों का अब पुलिस नार्को टेस्ट कराएगी। इन सभी पर सेना की एके47 राइफल चुराकर आतंकियों व अन्य माफिया को बेचने का आरोप है। जबलपुर समेत बिहार पुलिस राइफल तस्करों के नेटवर्क को तोडऩे में कुछ हद तक कामयाब भी हुई है। जिसके बाद मुख्य सरगना की तलाश जारी है। अब इन आरोपियों से पूरे राज जानने के लिए इनका टेस्ट कराया जा रहा है।

news facts- एके-47 रायफल तस्करों का होगा नार्को टेस्ट

सीओडी से चुराई गई एके-47 रायफल की तस्करी में गिरफ्तार पांच आरोपितों का मुंगेर पुलिस नार्को टेस्ट कराएगी। पुलिस रायफल और उनके कलपुर्जों की सीओडी से मुंगेर होते हुए नक्सलियों और अपराधियों तक हथियारों की तस्करी का पूरा सच उगलवाएगी। सूत्रों के अनुसार तस्करी के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपित मंजी पूछताछ के दौरान लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है। सही जानकारी का पता लगाने के लिए मुंगेर पुलिस अब मंजर आलम उर्फ मंजी के साथ ही आरोपित इमरान, इरफान, शमशेर एवं सेना के जवान नियाजुल रहमान उर्फ गुल्लो उर्फ गुलशन का नार्को टेस्ट कराने का निर्णय किया है। टेस्ट के जरिए एके-47 मामले के सारे लिंक की जानकारी जुटाई जाएगी। मुंगेर एसपी बाबू राम ने नार्को टेस्ट के लिए न्यायालय में अर्जी प्रस्तुत करने की कार्रवाई की पुष्टि की है।

तीन आरोपितों को दोबारा रिमांड पर लिया : सीओडी से मुंगेर सप्लाई की गई एके-47 की बरामदगी और तस्करों के गिरोह की और अहम कडिय़ों का पता लगाने के लिए पुलिस ने जेल में बंद इमरान, इरफान और शमशेर को दोबारा दो दिन की रिमांड पर लिया है। तीनों आरोपित से गहन पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार मंगुेर पुलिस को पूछताछ में शमशेर ने मंजी को 35 एके-47 रायफलें सप्लाई करनी की बात कही है। मंजी ने अभी तक सिर्फ 22 एके-47 की डिलेवरी लेने की बात ही स्वीकार की है। पुलिस इस बात का पता लगाने के लिए जुटी है कि मंजी ने 13 एके-47 किसको बेची है? इस मामले की सच्चाई का भी नार्को टेस्ट के जरिए पता लगाने की कोशिश है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो