scriptMP NEWS : जबलपुर में दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, हत्या की आशंका | MP NEW Two children died due to drowning in a pond in Jabalpur, murder suspected | Patrika News
जबलपुर

MP NEWS : जबलपुर में दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, हत्या की आशंका

जबलपुर में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, हत्या की आशंका

जबलपुरJun 29, 2024 / 01:51 pm

Lalit kostha

minor fall in pond

मण्डोर उद्यान परिसर में नागादड़ी में गिरे बालक की तलाश करते गोताखोर।

जबलपुर. तालाब के पानी में नहाते वक्त दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। दोनों खेलते खेलते गहने पानी में चले गए जिसके बाद वे संभल नहीं सके और उनकी डूबने से मौत हो गई। जैसे ही ग्रामीणों को पता चला उन्हें बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक दोनों अपने प्राण त्याग चुके थे। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और लोगों से बयान ले रही है।
तिलवारा के देवरी गांव का मामला, मौके पर पुलिस कर रही मामले की जांच

जानकारी के अनुसार तिलवारा के देवरी गांव के तालाब में 12-13 साल के दो बच्चे नहाने के लिए गए थे। थोड़ी देर अटखेलियां करते हुए वे गहने पानी में चले गए, जहां दोनों फंस गए। बाहर निकलने के प्रयास में दोनों डूबने लगे तो एक दूसरे को बचाने और सहारा लेने का प्रयास किया, किंतु बच नहीं सके और पानी में समा गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने शोर मचाने लगे तो कुछ लोग उन्हें बचाने के लिए तालाब में उतरे और जैसे तैसे बाहर निकाला। किंतु इस बीच दोनों के फेफड़ों में पानी भर चुका था, जिससे उनकी पानी में ही मौत हो गई।
हत्या की आशंका, पुलिस का इंकार

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों से चर्चा कर बयान लिए। जिसमें उनके नहाने के दौरान घटना की बात कही। वहीं दूसरी ओर ऐसा भी कहा जा रहा है कि इन्हें हत्या के इरादे से पानी में फेंका गया। सूत्रों ने बताया कि कुछ दिन पहले यहां एक विवाद हुआ था, जिसमें एक मृतक बच्चे का परिवार भी शामिल था। इसलिए उसे मारा गया है। हालांकि पुलिस ने इस तरह के किसी भी विवाद से इंकार किया है।

Hindi News/ Jabalpur / MP NEWS : जबलपुर में दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, हत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो