scriptMP: एएसपी को महंगी पड़ी जासूसी, थाने के भीतर ‘जासूस’ को जवानों ने कूटा | mp: police asp jasoos beat by policeman in jabalpur | Patrika News

MP: एएसपी को महंगी पड़ी जासूसी, थाने के भीतर ‘जासूस’ को जवानों ने कूटा

locationजबलपुरPublished: Dec 02, 2021 01:37:47 pm

Submitted by:

Lalit kostha

चोरी छिपे कर रहा था वीडियो रिकॉर्डिंग
 

crime news of jodhpur

demo pic

जबलपुर/ एएसपी रोहित काशवानी ने मंगलवार को एक आरक्षक को थाने भेजा। वह चोरी-छिपे थाने में चल रहे कार्यों की वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगा। पुलिस अधिकारियों और जवानों ने उससे पूछताछ की, तो वह कुछ भी कहने से इनकार करने लगा। इसके बाद थाने में उसकी जमकर पिटाई की गई, तब उसने बताया कि वह आरक्षक है और एएसपी के कहने पर वहां पहुंचा था। एएसपी भी थाने पहुंच गए। उसके बाद काफी देर तक गहमागहमी का माहौल बना रहा। जानकारी यह भी है कि मामले में दो आरक्षकों को लाइन अटैच भी किया गया है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई।

यह है मामला : फ्लिप कार्ट से ऑनलाइन चाकू मंगवाने वाले एक युवक को गोरखपुर पुलिस ने मंगलवार को पकड़ा, तो परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे और एएसपी रोहित काशवानी से शिकायत कर गोरखपुर पुलिस पर युवक को छोडऩे के एवज में रुपए मांगने का आरोप लगाया। इस संबंध में एएसपी रोहित काशवानी का कहना है कि लाइन अटैच की एक शिकायत आई थी, पता करते हैं कि क्या मामला है। इसके बाद ही कुछ बता सकते हैं।

आरक्षक को सादे कपड़ों में भेजा
एएसपी काशवानी ने एक आरक्षक को सादे कपड़ों में गोरखपुर थाने भेजा। वे पता लगाना चाहते थे कि पुलिस ने रुपए लिए या नहीं? आरक्षक थाने में घूम-घूम कर वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगा। कुछ देर पुलिस अधिकारियों और जवानों ने उसे देखा। उसकी हरकतें संदिग्घ लगी, तो पकड़ लिया। पुलिस अधिकारियों और जवानों ने वीडियो रिकॉर्डिग करने वाले से उसका नाम पूछा, तो उसने बताने से इनकार कर दिया। वीडियो रिकॉर्डिग करने के कारण का भी वह जवाब नहीं दे पाया, तो अधिकारियों और जवानों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। तब उसने बताया कि वह एएसपी के कहने पर वहां पहुंचा है। यह जानकारी एएसपी को लगी, तो वे भी थाने पहुंचे और स्टाफ पर बरस पड़े।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो