scriptपुलिस अधिकारी के बेटे ने शादी का झांसा देकर लडक़ी से किया बलात्कार, अब शादी से इंकार | MP police officer 'rapist son', marriage promise for girls physical | Patrika News

पुलिस अधिकारी के बेटे ने शादी का झांसा देकर लडक़ी से किया बलात्कार, अब शादी से इंकार

locationजबलपुरPublished: Jan 17, 2020 11:42:06 am

Submitted by:

Lalit kostha

पुलिस अधिकारी के बेटे ने शादी का झांसा देकर लडक़ी से किया बलात्कार, अब शादी से इंकार
 

rape case

Crime News : पहले दिया शादी का झांसा फिर डरा-धमकाकर युवती से किया ऐसा गन्दा काम

जबलपुर। शहर के दबंग पुलिस अधिकारी के बेटे की शादी से पहले ही खतरे में आ गई है। उस पर कॉलेज में साथ पढऩे वाली एक लडक़ी ने गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसे एसपी जबलपुर ने गंभीरता से लेते हुए जांच अजाक 1 को सौंप दी है। जानकारी के अनुसार सीएसपी अखिल वर्मा के बेटे पर शादी का झांसा देकर 33 वर्षीय युवती से बलात्कार करने का सनसनीखेज आरोप लगा है। पीडि़त युवती ने बुधवार रात महिला थाने में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। एसपी ने प्रकरण की विवेचना अजाक-1 को ट्रांसफर कर दिया है। सूत्रों की मानें, तो आरोपी की किसी अन्य युवती से शुक्रवार को शादी होने वाली है।

आठ साल से शादी का झांसा देकर युवती से कर रहा था बलात्कार
सीएसपी के बेटे के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज
महिला थाने से जांच अजाक को ट्रांसफर

 

rape case

ये है मामला
महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज ने बताया कि अधारताल थाना क्षेत्र निवासी 33 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि 2011 में केंट क्षेत्र स्थित कॉलेज में पढ़ाई के दौरान एक दोस्त के जरिए उसकी मुलाकात शोभित वर्मा पिता अखिल वर्मा से हुई। इसके बाद से शोभित कॉलेज आते-जाते समय उसका पीछा करने लगा। युवती के मुताबिक उसके माता-पिता नहीं है। वह बुआ-फूफा के यहां पली-बढ़ी है। युवती ने कैरियर का हवाला देकर शोभित को समझाया भी। लेकिन, वह दवा लेकर आता और बात नहीं करने पर दवा खाकर जान देने की धमकी देता था। उसने पुल से कूदकर आत्महत्या करने की भी धमकी दी। इससे डरकर वह शोभित से बात करने लगी। युवती का आरोप है कि शोभित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। यह सिलसिला पिछले आठ साल से चल रहा था। कुछ दिन पहले उसने शादी से मना कर दिया। मारपीट कर जातिगत रूप से अपमानित भी किया। युवती की शिकायत पर महिला थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार, धमकी देने, मोबाइल पर धमकाने और एससी- एसटी का प्रकरण दर्ज किया। एसपी ने गुरुवार को प्रकरण को अजाक-1 को केस डायरी ट्रांसफर कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो