scriptMP suicide: young girl hanging after abused of local boy | MP suicide: सॉरी मम्मी... राजीव ने मेरे साथ गलत किया और झूल गई फंदे पर | Patrika News

MP suicide: सॉरी मम्मी... राजीव ने मेरे साथ गलत किया और झूल गई फंदे पर

दर्दनाक घटना: जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर

Updated: December 02, 2021 01:17:01 pm

जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र के महेशपुर इलाके में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने मंगलवार शाम फंदा लगाया और जान दे दी। बुधवार को पुलिस ने शव का पीएम कराया। पुलिस की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि युवती ने मनचले और उसकी हरकतों से काफी परेशान हो चुकी थी और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। जानकारी के अनुसार मृतका ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें शोहदे द्वारा परेशान करने की बात का जिक्र है।

MP suicide: young girl hanging after abused of local boy
MP suicide: young girl hanging after abused of local boy

शोहदे से परेशान युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-सॉरी मम्मी मैंने आपकी बात नहीं मानी

चश्मदीद: मां
पूजा की मां ने पुलिस को बताया कि वह पूजा (21) व छोटी बेटी के साथ रहती है। पूजा घर में सिलाई का काम करती थी। बेटा गांव में रहता था। रोजाना की तरह मंगलवार सुबह काम पर अस्पताल चली गई। छोटी बेटी स्कूल चली गई। इस दौरान न जाने क्या हुआ कि पूजा ने फंदे पर लटककर जान दे दी। पुसिल के अनुसार दोपहर बाद एक महिला कपड़े सिलवाने के लिए घर पहुंची, तो उसने पूजा को फंदे पर लटकता देख और इसकी जानकारी दी।

girl suicide by hanging

सुसाइड नोट की होगी जांच
पूजा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। सुसाइड नोट में लिखा है सॉरी मम्मी, मैंने आपकी बात नहीं मानी। आगे सुसाइड नोट में पूजा ने लिखा है कि राजीव ने उसके साथ गलत किया है। सुसाइड नोट में कई सारी बातें स्पष्ट नहीं हैं।

परिजन का बुरा हाल
पूजा की मौत ने उसकी मां और छोटी बहन को तोडकऱ रख दिया था। मां बार-बार पूजा को पुकार रही थी। जिस बहन को उसने थोड़ी देर में स्कूल से आने की बात कही थी, वह अब इस दुनिया में नहीं। वहंी बहन की मौत ने भाई को भी बुरी तरह से तोडकऱ रख दिया था।

Brother-in-law and sister-in-law suicide
IMAGE CREDIT: Brother-in-law and sister-in-law commits suicide

कड़ी सजा की मांग
मामले में युवती के भाई ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने और उसे कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है। गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी के अनुसार महेशपुर निवासी पूजा ने फंदे पर लटककर जान दी। शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

आसपास के लोगों में आक्रोश
पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। मामले में पूजा की मां, बहन समेत अन्य के बयान दर्ज किए जाएंगे। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मामले में आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया जा सकता है। युवती के आत्महत्या के मामले से आसपास के लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि पहले तो शोहदों द्वारा युवतियों को बातों में फंसाया जाता है और फिर उन्हें परेशान किया जाने लगता है, जिस कारण ऐसी घटनाएं होती हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दमरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.