scriptरंजिश भुगाने की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार | murder accused arrested | Patrika News

रंजिश भुगाने की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Mar 12, 2023 08:55:32 pm

Submitted by:

virendra rajak

गोराबाजार में दिया था वारदात को अंजाम

photo_2023-03-12_20-47-35.jpg
जबलपुर, गोराबाजार के तिलहरी में एक चौकीदार की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त लाठी जब्त कर ली गई। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बरेला परसरवाड़ा निवासी गुलाब नाथ सपेरा (65) तिलहरी में संतोष पटेल के प्लॉट में चौकीदारी करता था। उसके साथ मजदूर मंडला ग्राम टिकरिया निवासी वीरेन्द्र मरावी पत्नी पत्नी प्यारीबाई भी रहते थे। होली पर प्यारीबाई की रिश्तेदार डिंडोरी निवासी सुनीता आई थी। रात में गुलाब नाथ ने सुनीता को अपशब्द कह दिए। यह बात सुनीता ने प्यारी बाई को बताई, इस दौरान वहां मौजूद वीरेन्द्र ने पूरी बात सुन ली। वीरेन्द्र सीधे गुलाबनाथ के पास पहुंचा और आप त्ति की। जिस पर गुलाब और उसके बीच विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर वीरेंद्र ने गुलाबनाथ के सिर पर लाठी से वार कर दिया। अधिक खून बहने के कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। शुक्रवार सुबह प्यारी बाई ने गुलाबनाथ का शव देख प्लॉट मालिक संतोष पटेल और फिर पुलिस को सूचना दी।
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए वीरेन्द्र ने यह भी बताया कि वारदात की एक वजह जहां सुनीता से अपशब्द कहना थी, वहीं दूसरी वजह उसके साथ हुई मारपीट की। उसने बताया कि जन्माष्टमी के दौरान गुलाब और उसके बेटे ने उससे मारपीट भी की थी। जिसके बाद वह लगातार बदला लेने की सोच रहा था। गुरुवार रात गुलाब ने सुनीता को अपशब्द कहे, तो उसे मौका मिल गया और उसने गुलाब पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो