murder/तलवार-डंडे से पीट-पीट कर हत्या

hatya:भेड़ाघाट थानांतर्गत सिलुआ गांव का मामला, दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में हुआ था घायल, इलाज के दौरान मेडिकल में तोड़ा दम

By: santosh singh

Published: 06 Jan 2020, 11:56 AM IST

जबलपुर। भेड़ाघाट थानांतर्गत सिलुआ गांव में युवती से बातचीत को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल 45 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान शनिवार की रात मेडिकल में मौत हो गई। पुलिस ने मारपीट के प्रकरण में पहले 307 और रविवार को 302 भादवि का प्रकरण बढ़ाया है। मारपीट के चारों आरोपी पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं।
युवती के साथ छेड़छाड़ पर हुआ था विवाद
पुलिस के अनुसार एक जनवरी की रात 19 वर्षीय युवती के साथ गांव का युवक विक्की बात कर रहा था। इसे लेकर युवती के घरवालों ने विक्की की पिटाई कर दी। विक्की के साथ मारपीट की खबर पाकर पिता घनश्याम, बाबा गिरानी लाल चौधरी और परिवार के नारायण व रामकुमार भी पहुंचे। वहां मंगल बर्मन, रंजीत, पंकज, बिहारी लाठी व तलवार लेकर मारपीट करने लगे। बीच बचाव करने पहुंची इस परिवार की बहु मुलायम बाई के साथ भी मारपीट की।
मेडिकल में तोड़ा दम
सभी घायल घनश्याम, विक्की, नारायण व मुलायम बाई को मेडिकल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने प्रकरण में मारपीट, धमकी देने व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज किया था। बाद में 307 की धारा बढ़ाते हुए पंकज बर्मन, बिहारी, रंजीत व मंगल को गिरफ्तार कर लिया था। इलाज के दौरान शनिवार की रात घनश्याम ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा बढ़ाई है। इस प्रकरण में युवती की शिकायत पर विक्की के खिलाफ छेड़छाड़ और अन्य के खिलाफ मारपीट व धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया था।

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned