scriptmurder : खंडहर में गांजा पीने गए युवकों पर की फायरिंग, पेट-पीठ में घुसे छर्रे | murder: Firing on youth who went to smoke ganja | Patrika News
जबलपुर

murder : खंडहर में गांजा पीने गए युवकों पर की फायरिंग, पेट-पीठ में घुसे छर्रे

murder : खंडहर में गांजा पीने गए युवकों पर की फायरिंग, पेट-पीठ में घुसे छर्रे

जबलपुरJul 06, 2024 / 04:56 pm

Lalit kostha

murder: Firing on youth

murder: Firing on youth

जबलपुर . गांजा पीने विजय नगर पहुंचे दो युवकों को बदमाशों ने शुक्रवार दोपहर घेर लिया। पहले उन पर बका से वार किया और फिर कट्टो से दो फायर किए। दोनों घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विजय नगर पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया।
Mahasamund Murder Case
पुलिस ने बताया कि मूलत: कटनी विजयराघवगढ़ निवासी वैभव तिवारी (19) का करमेता में भी घर है। वह तीन जुलाई को वहां आया था। शुक्रवार दोपहर वह साथी सचिन उपाध्याय के साथ गांजा पीने के लिए विजय नगर पीएनटी कॉलोनी के खंडहर में पहुंचा। तभी वहां बाइक सवार दुर्गेश विश्वकर्मा, आयुष बर्मन, मुडिया और विनीत पटेल पहुंचे। रंजिश के चलते दुर्गेश ने उन पर कट्टा तान दिया। तभी मुडिया और विनीत ने वैभव को पकड़ लिया। आयुष ने उस पर बका से वार कर दिया।
पुलिस के अनुसार सचिन ने बीच-बचाव का प्रयास किया, तो दुर्गेश ने उससे मारपीट शुरू कर दी। मौका पाकर वैभव और सचिन भागे, तो दुर्गेश ने वैभव पर फायर किया। हालांकि, वह बच गया और गोली दीवार में जा लगी। लेकिन दूसरी बार दुर्गेश ने फायर किया, तो गोली के छर्रे सचिन के पेट और पीठ में जा धंसे। पुलिस जांच कर रही है।

Hindi News/ Jabalpur / murder : खंडहर में गांजा पीने गए युवकों पर की फायरिंग, पेट-पीठ में घुसे छर्रे

ट्रेंडिंग वीडियो