scriptकृष्ण जन्माष्टमी के झूले पर विवाद, चाकू घोंपकर युवक को मार डाला, साथी का किया यह हाल | murder in janamasthami mela | Patrika News

कृष्ण जन्माष्टमी के झूले पर विवाद, चाकू घोंपकर युवक को मार डाला, साथी का किया यह हाल

locationजबलपुरPublished: Sep 04, 2018 11:23:51 am

Submitted by:

deepak deewan

चाकू घोंपकर युवक को मार डाला

murder in janamasthami mela

murder in janamasthami mela

जबलपुर। जन्माष्टमी की रात एक बड़ी वारदात हुई। जब शहरभर में कृष्णजी का जन्मोत्सव मनाया जा रहा था, लोग श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन थे, मंदिरों में कृष्णजी की पूजा और दर्शन करने के लिए भक्तों की कतार लगी हुई थी तब इस खूनी वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोगों ने दो दोस्तों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों घायलों का इलाज शुरु किया गया। डाक्टर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी एक घायल को नहीं बचाया जा सका। इधर इस हमले के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सबसे बुरी बात तो यह है कि यह जानलेवा हमला बेहद छोटी सी बात पर भडकक़र किया गया जिससे एक युवक असमय मौत के मुंह में चला गया।

कृष्ण जन्माष्ठमी के मेले में युवको का झूले को लेकर हुआ विवाद
घमापुर थाना अंतर्गत यह खूनी वारदात हुई। थाने के अंतर्गत जीसीएफ राम मंदिर में कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जा रही थी। जन्माष्टमी के मौके पर यहां मेला लगाया गया था। मेले में झूला एक प्रमुख आकर्षण था और इस कारण झूले के लिए खूब गहमागहमी मची हुई थी। मेले में इसी झूले को लेकर कुछ युवक आपस में उलझ पड़े। युवकों का झूले को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि चाकू चल गए। चाकूबाजी की घटना में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। इस युवक का नाम करण समुद्रे बताया जा रहा है। खून से लथपथ करण को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर करण का एक साथी अभिलाष भी हमले में बुरी तरह घायल हुआ । इस मामले में घमापुर थाना पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया। देर रात हुई इस घटना के तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। घमापुर पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपी बाबुल कुचबंधीया, आसिफ और संदीप कुचबंधीया को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि अभिलाष और करण समुंद्रे रिश्ते में चाचा-भतीजा है। बाद में लाश लेकर जा रहे वाहन का नागरथ चौक और रसल चौक के बीच में एक्सीडेंट हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो