scriptछोटे से विवाद में की थी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार | murder in miner dispute, three arrest | Patrika News

छोटे से विवाद में की थी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Mar 16, 2020 08:52:47 pm

Submitted by:

shivmangal singh

हनुमानताल झिन्ना मोहल्ले में 11 मार्च को हुई थी वारदात

file

MURDER : सिर फटा हुआ था और फर्श पर फैला था खून,MURDER : सिर फटा हुआ था और फर्श पर फैला था खून

जबलपुर. हनुमानताल थाना अंतर्गत झिन्ना मोहल्ला में 11 मार्च को हुई कन्हैया चौधरी (22) की हत्या के तीन फरार आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों को मदन महल रेलवे स्टेशन के पास से उस समय दबोचा गया, जब वे ट्रेन से भागने की मंशा से वहां पहुंचे थे। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो लाठी और चाकू भी बरामद कर लिया है। तीन आरोपियों की तलाश जारी है।
ये है मामला- सीएसपी हनुमानताल अखिलेश गौर ने बताया कि बड़ी मदार टेकरी शंकर चौक निवासी कन्हैया की झिन्ना मोहल्ला में रिश्तेदारी है। वह पत्नी रामबाई के साथ सात मार्च से झिन्ना मोहल्ला में था। किसी बात पर उसका नीलू सतनामी से विवाद हुआ था। इसी रंजिश के चलते नीलू सतनामी और उसके रिश्तेदार वीरेंद्र सतनामी, गुड्डा उर्फ रामेसवक, मनोज चौधरी, राजकुमार उर्फ बादशाह चौधरी ने 11 मार्च की शाम चार बजे कन्हैया पर लाठी-डंडे और चाकू से वार कर घायल कर दिया। सभी उसे खींच कर नीलू सतनामी के घर ले गए। उसे मृत समझकर नाले में फेंक कर भाग गए। पत्नी रामबाई की सूचना पर कन्हैया की मां जानकी चौधरी मौके पर पहुंची। वे उसे विक्टोरिया और वहां से मेडिकल अस्पताल ले गईं, जहां कन्हैया ने दम तोड़ दिया। हनुमानताल पुलिस ने रविवार को मदन महल रेलवे स्टेशन के पास से वीरेंद्र सतनामी, वासू उर्फ सुरजीत, गुड्डा को गिरफ्तार कर लिया।
रास्ता रोककर युवक पर चाकू से वार
जबलपुर. हनुमानताल थानांतर्गत बाबाटोला ज_ा चौक पर एक युवक पर चार अन्य ने चाकू से जानलेवा वार कर दिया। घायल को गम्भीर हालत में विक्टोरिया में भर्ती कराया गया।
पुलिस के अनुसार बाबाटोला निवासी राहुल चौधरी ने शनिवार देर रात 12.30 बजे थाने में शिकायत दर्ज कराई कि सवा 11.15 बजे वह घर पर था। तभी उसके भाई आकाश की चीख सुनाई पड़ी। वह बाहर निकला, तो देखा कि आकाश के साथ अन्ना, तरुण, छुटंकी और मदन मारपीट कर रहे थे।
राहुल भाई को बचाने पहुंचा, तो छुटंकी ने चाकू से आकाश के पेट व पीठ पर वार कर दिया। आसपास के लोग भी मदद को दौड़े। इसके बाद चारों धमकी देकर भाग निकले। घायल आकाश ने बताया कि चारों उसे रास्ते में रोककर पैसे मांग रहे थे। मना करने पर चारों ने उक्त वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 324, 327, 506, 341, 34 भादंवि का प्रकरण दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो