scriptmurder- बदमाशों ने छात्र को सड़क पर मार डाला और भीड़ खड़ी देखती रही, जानिए क्या है मामला | murder-miscreants killed student on the road | Patrika News
जबलपुर

murder- बदमाशों ने छात्र को सड़क पर मार डाला और भीड़ खड़ी देखती रही, जानिए क्या है मामला

सदर बिरमानी पेट्रोल पम्प के सामने सनसनीखेज हत्याकांड, सरेराह छात्र की हत्या, चीख-पुकार पर भीड़ बनी तमाशबीन

जबलपुरSep 12, 2017 / 09:21 am

Premshankar Tiwari

murder-miscreants killed student on the road, murder,crime,Jabalpur,murder case,sadar bazaar,Crime in Jabalpur,crime in MP,jabalpur police,student murder case,student killed in clash,jabalpur: jabalpur news,murder in jabalpur,

murder-miscreants killed student on the road

जबलपुर। केंट थाना क्षेत्र अंतर्गत सदर बिरमारी पेट्रोल पम्प के सामने खंडहर में सोमवार शाम सरेआम दो युवकों ने कॉलेज छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावार युवकों से बचने के लिए छात्र काफी देर तक जूझता रहा। जबकि, बड़ी संख्या में लोग दूर से तमाशा देखते रहे, लेकिन कोई बीच-बचाव करने नहीं पहुंचा। हमलावरों के फरार होने पर भीड़ ने डायल 100 को सूचना दी। छात्र को पुलिस वाले विक्टोरिया ले गए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
जीएस कॉलेज का छात्र
पुलिस के अनुसार सदर काली मंदिर के पीछे हॉली चोक निवासी विक्रांत कुशवाहा (19) जीएस कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था। विक्रांत सुबह घर से कॉलेज निकला था। उसके पिता राकेश कुशवाहा बाहर गए थे। जबकि, मां व बहन रानीताल स्थित रिश्तेदारी गई थीं। शाम पौने छह बजे के लगभग विक्रांत का पीछा करते हुए दो युवक पहुंचे और बिरमानी पेट्रोल पम्प के पास से खींचते हुए उसे सामने के खंडहर में ले गए। वहां विक्रांत का मोबाइल छीन लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने लगे।
जब तक पुलिस पहुंची सांसें उखड़ गई
हमलावर युवकों ने विक्रांत के सीने पर कुल सात वार किए हैं। वह बचने के लिए चीखता रहा। पेट्रोल पम्प सहित सामने की सड़क पर लोग खड़े होकर तमाशबीन देखते रहे। घटनास्थल से केंट थाने की दूरी महज डेढ़ किमी है। विक्रांत हमलावरों से बचने के लिए आधे घंटे तक जूझता रहा। इस बीच भीड़ में से किसी ने पुलिस को खबर भी दी, लेकिन काफी देर बाद डायल 100 का वाहन पहुंचा। खून से लथपथ विक्रांत को लेकर पुलिस विक्टोरिया पहुंची। लेकिन, तब तक उसकी सांसें टूट चुकी थीं।
सीसीटीवी-मोबाइल से खुलेगा राज
विक्रांत का मोबाइल गायब है। आशंका रही है कि हमलावर मोबाइल साथ ले गए। उसके मोबाइल में एेसा क्या था कि हमलावर उसे ले गए। पुलिस को उम्मीद है कि उसके मोबाइल से इस हत्या की गुत्थी खुलेगी। इसके अलावा बिरमानी पेट्रोल पम्प के सामने, कटंगा और आस-पास आधा दर्जन सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस खंगाल रही है। टीआई केंट प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपितों के बारे में छानबीन चल रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द मामले की तह तक पहुंचेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो