एजाज के सिर में मारी थी चार गोली, ढाई वर्ष बाद ऐसे गिरफ्त में आया

एजाज के सिर में मारी थी चार गोली, ढाई वर्ष बाद ऐसे गिरफ्त में आया

Santosh Kumar Singh | Publish: May, 18 2019 11:39:20 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

ढाई वर्ष पहले हनुमानताल ढलगर मोहल्ले में एजाज की घर में घुसकर हत्या कर फरार हो गया था, वहीं इससे पहले कोतवाली में एक महिला को गोली मारी थी, ताबड़तोड़ दो वारदातों के बाद भी वह इतने वर्षों तक पुलिस को छकाता रहा, पर एक मुखबिरी में वह विजय नगर पुलिस के हत्थे चढ़ गया

जबलपुर.ढाई वर्ष पहले गोली मारकर हत्या करने और महिला पर जानलेवा वार करने के प्रकरण में फरार कुख्यात इनामी बदमाश को विजय नगर पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार का इनाम था। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में कुल 25 अपराध दर्ज हैं। कोतवाली में चार, हनुमानताल में दो और लार्डगंज में एक गैरम्यादी वारंट भी लम्बित था।
गढ़ा फाटक में किराए से रहता था
विजय नगर टीआइ यूएस सोनी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एमआर-फोर रोड से सौरभ उर्फ पत्ता सेन (28) गिरफ्तार किया गया। वह एक कोचिंग के पास खड़ा था। पूछताछ में पत्ता ने बताया कि वह वर्तमान में गढ़ा फाटक में किराए के मकान में छिप कर रह रहा था। इससे पहले पुलिस उसे एक बार भी नहीं ढूंढ सकी थी।
किराएदारों का नहीं होता सत्यापन-
शहर में ढाई वर्ष से किराए पर रहने वाले पत्ता को पुलिस इनाम की रकम घोषित करने के बाद भी तलाशती रही। जबकि वह आराम से मकान बदल कर छिपा रहा। पुलिस ने किराएदारों का सत्यापन किया होता तो पहले ही गिरफ्त में आ चुका होता। इसे पूर्व भी कई अपराधी इसी तरह मकान बदल कर रहते हुए गिरफ्तार हो चुके हैं।
ये थी घटना-
टीआइ के मुताबिक पत्ता के खिलाफ कोतवाली, लार्डगंज, हनुमानताल में हत्या, हत्या का प्रयास, मादक पदार्थ, गोली चलाना, मारपीट, बमबाजी, अवैध वसूली आदि के 25 अपराध न्यायालय में विचाराधीन हैं। दो फरवरी 2015 को पत्ता ने साथी पिंकू काला, नीरज ठाकुर, मोहम्मद अबरार छप्पन व समीर के साथ मिलकर हनुमानताल के ढलगर मोहल्ले में रहने वाले बदमाश एजाज उर्फ गोलू के सिर में चार गोली उतार दी थीं। इससे पहले उक्त आरोपियों ने दमोहनाका में बिरजू माहेश्वरी पर फायरिंग की, लेकिन वह झुक गया तो गोली वहां से जा रही डिंडोरी महगवां निवासी सुलोचना को लग गई थी। उसे मेडिकल में कई दिन भर्ती रहना पड़ा था। दोनों ही प्रकरण में पिंकू काला, नीरज ठाकुर, मो. अबरार छप्पन ही गिरफ्तार हुए थे।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned