युवक की मिली लाश, हत्या की आशंका, नहीं हो सकी पहचान

युवक की मिली लाश, हत्या की आशंका, नहीं हो सकी पहचान
deceased

Tarunendra Singh Chauhan | Updated: 12 Jun 2019, 04:21:46 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

युवक की मिली लाश, हत्या की आशंका, नहीं हो सकी पहचान

जबलपुर. भेड़ाघाट के बहदन नहर पुलिया के पास बुधवार सुबह 9 बजे 30 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का चेहरा पूरी तरह से कंकाल में परिवर्तित हो चुका है। शव के पास एक बड़ा सा पत्थर मिला है, जिसपर खून के निशान हैं, प्रथम दृष्टया पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

युवक के बाएं हथेली में बैंडेज पट्टी बंधी है और शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। उसकी अंगुलियों में दो अंगूठी और गले में सोने की चेन भी मिली है। उसके पहनावे और उसके गले में चेन अंगूठी को देखकर किसी सम्पन्न परिवार का लग रहा है।

लगाए जा रहे अलग-अलग कयास
पुलिस के अनुसार सोने के आभूषण उसके गले और हाथ में होने से यह तो साफ हो जाता है कि हत्या लूट के इरादे से नहीं की गई है, बल्कि और कोई वजह रही होगी। यदि लूट के इरादे से हत्या की गई होती तो अंगूठी और चेन छोडकऱ नहीं जाते।

जबलपुर सहित आसपास भेजी जानकारी
पुलिस ने जिले भर में मिसिंग युवकों को लेकर जानकारी दी है। आसपास के जिलों में भी युवक के हुलिया और पहनावे की जानकारी भेजी गई है, जिससे उसकी शिनाख्त हो पाए।

 

अब कपड़े और अंगूठी ही पहचान का आधार
चेहरा गल जाने से अब मृतक के कपड़े और अंगूठी ही उसकी शिनाख्त का आधार है। इसलिए पुलिस ने आसपास के जिलों में मृतक का हुलिया बताते थानों में फोटो भेज दिया गया है।

चेहरा हो गया गायब
शव का चेहरे का हिस्सा गल गया है, जिससे पहचान नहीं हो पाई है। शव की हालत देखकर ऐसा लग रहा था कि दो से तीन दिन पुराना है। पुलिस का कहना है कि पत्थर पर खून के छीटे हैं, जिससे प्रथम दृष्टया पत्थर से चेहरा कुचला जाना प्रतीत हो रहा है। मौत कैसे हुई है इसकी सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned