'प्रत्यूषा' की मौत पर सेलिब्रिटीज ने कहा, ये हत्या है या आत्महत्या

  'प्रत्यूषा' की मौत पर सेलिब्रिटीज ने कहा, ये हत्या है या आत्महत्या
virendra saxena

जबलपुर से जुड़े कलाकारों ने प्रत्यूषा की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

जबलपुर। प्रत्यूषा बैनर्जी के सुसाइड से टेलिविजन और फिल्मी दुनिया में हलचल है। अनेक कलाकार प्रत्यूषा के इस कदम पर गहरा शोक व्यक्त कर रहे हैं वहीं कुछ का कहना है कि मामले की जांच होना चाहिए। ये कहा नहीं जा सकता कि ये हत्या है या आत्महत्या। जबलपुर से जुड़े कुछ आर्टिस्टों ने घटना पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

बेहतरीन कलाकार
टेलिविजन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले और अनेक फिल्मों में काम कर चुके वीरेंद्र सक्सेना का कहना है कि वह बहुत ही अच्छी कलाकार और समझदार लड़की थी। प्रत्यूषा ने ऐसा कदम क्यों उठाया, हमारे लिए ये सदमे से कम नहीं है। कुछ लोग हत्या की भी बात कर रहे हैं। बहुत ही कम उम्र में एक बेहतरीन कलाकार को खो दिया। कम वक्त में प्रत्यूषा ने प्रसिद्धि प्राप्त कर ली थी। पता नहीं किन परिस्थितियों में उसने ऐसा किया, भगवान उसकी आत्मा को शांति दे। वीरेंद्र का एक कार्यक्रम के सिलसिले में जबलपुर आगमन हुआ है।


हंसमुख लड़की
तारक मेहता... फेम जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि प्रत्यूषा का कॅरियर बहुत ब्राइट था। उसने इतना बड़ा कदम उठाया, सुनकर ही मेरे हाथ-पैर ठंडे हो गए। कम उम्र में ही उसे नेम-फेम मिल गया था। वह बहुत ही हंसमुख लड़की थी। प्रत्यूषा के चहेतों के लिए ये दु:ख का पल है। सुसाइड करके हम अपना वर्तमान, भविष्य और माता-पिता के सपने सब खत्म कर लेते हैं। जेनिफर जबलपुर निवासी हैं।

jenifer mistri

सक्सेस कॅरियर
हम पांच फेम अरुण संगल कहती हैं कि पैरेंट्स को अपने बच्चों को ध्यान देना चाहिए। यदि वह अकेली रहती भी है तो किनसे मिलती है और कहां जाती हैं। इस बात का ध्यान रखना चाहिए। मैं प्रत्यूषा से एक पार्टी में मिली थी। टेलिविजन की दुनिया में उनका फेस अट्रेक्टिव था। सक्सेस मिलने के साथ सक्सेस को बनाकर रखना भी बड़ी बात है। अरुण संगल जबलपुर कॉलेज से ही पढ़ी हैं।


देखें वीरेंद्र सक्सेना से बातचीत का वीडियो:


MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned