सिर पर वार कर युवक की हत्या: देखें वीडियो

सिर पर वार कर युवक की हत्या: देखें वीडियो

By: tarunendra chauhan

Published: 10 Jun 2019, 02:58 PM IST

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर. कृषि उपज मंडी मार्केट में एयरटेल ऑफिस के पास से दुर्गंध आने पर लोगों ने जाकर देखा तो युवक की लाश पड़ी थी। मार्केट परिसर में शव पड़ा होने की जानकारी लगते ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने विजय नगर थाने में सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का निरीक्षण कर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस दौरान घटना स्थल पर भीड़ लग गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक चंडालभाटा निवासी श्यामू कोरी(48) है, जो नगर निगम का कर्मचारी है और वह शव लावारिस शव ले जाने का काम करता था। आसपास के लोगों के अनुसार वह एयरटेल ऑफिस के समीप झोपड़ी बनाकर रह रहा था। पता चला है कि वह झोपड़ी में महिला को दासता पत्नी के रूप में रखे हुए था। आसपास पूछताछ करने पर पता चला है कि शनिवार को मृतक श्यामू का दासता पत्नी के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद महिला फरार हो गई। श्यामू झोपड़ी के पास पड़ा था। इसके बाद वह कृषि उपज मंडी डब्ल्यू 112 नंबर पोर्च के नीचे कैसे पहुंचा यह लोगों को नहीं पता है। हमेशा नशे में रहने के कारण लोगों को लगा कि वह नशे में पड़ा है, लेकिन जब सोमवार सुबह लोगों को बदबू आई तब पता चला कि बदबू शव से आ रही है।

दासता पत्नी पर संदेह
मामले की विवेचना कर रहे एएसआई डीआर गोटिया ने बताया कि मृतक के सिर के पिछले हिस्से में चोट का निशान है, जिससे प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। चोट के निशान से लग रहा है कि किसी ने वजनदार वस्तु से वार किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का सही पता चल पाएगा। मामले में लोगों से पूछताछ की गई तो दासता पत्नी के साथ विवाद की बात सामने आई है, जिसे देखते हुए महिला की तलाश की जा रही है। गोटिया ने बताया कि अभी मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था, इसलिए उनसे पूछताछ नहीं हो पाई है। परिजन से पूछताछ की जाएगी, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned