script

murder video हत्या का वीडियो सीसीटीवी में कैद, बदमाशों ने पिस्टल से किए दनादन फायर

locationजबलपुरPublished: Dec 08, 2017 03:47:57 pm

Submitted by:

Lalit kostha

बदमाशों ने भरे चौराहे घेरकर गोली मारी, अस्पताल में मौत

murder video of jabalpur

murder video of jabalpur

जबलपुर. हनुमानताल के दुर्गा चौक के पास गुरुवार शाम बाइक सवार फरार बदमाशों ने एक व्यक्ति पर फायरिंग की। गम्भीर अवस्था में घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। शुक्रवार को वारदात का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि हेलमेट पहने हत्यारों ने कोमल को उसके घर में घुसकर मारा, इसके बाद छत से गिरा दिया। फिर उन्होंने दनादन फायर कर दिए। चारों बदमाशों को देखकर वहां मौजूद लोग सहम गए। कई राहगीरों ने रास्ता बदल लिया। वहीं कोमल के अंतिम संस्कार को लेकर भी क्षेत्रीय लोगों ने हंगामा करते हुए रास्ता जाम कर दिया। वे थाना प्रभारी को हटाने की मांग करते रहे। वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। क्षेत्रीय विधायक अंचल सोनकर भी इस दौरान मौजूद रहे।

ये है मामला-
हनुमानताल पुलिस ने बताया कि दुर्गा चौक निवासी कोमल सोनकर (४८) साथियों के साथ दुर्गा चौक के पास बातचीत कर रहा था, तभी बाइक सवार अंकित मराठा, अस्सू मराठा, अभिलाष मराठा, नितिन वानखेड़े समेत अन्य वहां पहुंचे और कोमल को घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। आरोपितों ने आधा दर्जन फायर किए गए। खून से लथपथ कोमल जमीन पर गिर गया। इसके बाद आरोपित भाग निकले। फायरिंग की जानकारी मिलते ही कोमल के परिजन व करीबी वहां पहुंचे। कोमल की सांसें टूटने लगीं थीं। उसे दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

कोमल की मौत की सचना से अस्पताल में मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद मृतक के साथी आरोपितों के घर के बाहर पहुंचे और फायरिंग कर दी। आरोपितों के घर के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है। मौके पर पहुंचे अफसर-फायरिंग की सूचना पर आला अफसर समेत क्राइम ब्रांच के एएसपी संदीप मिश्रा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण किया। इधर अस्पताल में गोहलपुर थाना प्रभारी केपी यादव बल समेत अस्पताल पहुंच गए थे।

आखिरी लोकेशन धनवंतरि नगर
वारदात के बाद से ही कोमल के करीबी और पुलिस आरोपितों का पता लगाने में जुट गए थे। इस दौरान पता चला कि आरोपित धनवंतरी नगर की ओर देखे गए हैं। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, तब तक आरोपित भाग गए थे।

२० अक्टूबर को भी की थी हत्या की कोशिश
कोमल २० अक्टूबर की दोपहर लगभग तीन बजे घर के बाहर बैठा था। तभी वहां बाइक से अनिल मराठा, अभिलाष मराठा, धीरेेन्द्र मराठा, पंकज मराठा, बंटी, अस्सू, नितिन, अंकित और शेखर पहुंचे और उस पर फायरिंग की। कोमल ने घर में घुसकर जान बचाई। वारदात में उसकी बेटी भी घायल हुई थी। मामले में आरोपितों पर हत्या के प्रयास, बलवा और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो