scriptमुस्लिम दम्पती का इरादा अटल : हज यात्रा पर जाएंगे दादा-दादी, युवती और किशोर होंगे सुपुर्देखाक | Muslim couple's intention visit Haj yatra in the hour of grief is sure | Patrika News

मुस्लिम दम्पती का इरादा अटल : हज यात्रा पर जाएंगे दादा-दादी, युवती और किशोर होंगे सुपुर्देखाक

locationजबलपुरPublished: Jul 16, 2019 10:51:43 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

मुम्बई के समुद्र में शहर की युवती सहित दो लोगों के डूबने से मौत का मामला

Assam 25 Districts Affected By Devasting Flood,15 Lakh Affected

Death due to drowning, Death of a young man drowning, Haj yatra, Muslim couple, hour of grief

जबलपुर. मुम्बई के समुद्र में शहर की युवती और किशोर की डूबने से हुई मौत के बाद दोनों के शव लेकर परिजन शहर के लिए रवाना हो गए हैं। जबकि दादा-दादी ने हज यात्रा पर जाने का निर्णय किया है। परिजन शव लेकर बुधवार को शहर पहुंचेंगे, जहां उन्हें सुपुर्देखाक किया जाएगा।

शहर के गोहलपुर नई चाल बस्ती निवासी नजीर बाबा और उनकी पत्नी नजमा-बी भी पोती हिना और पोते अहफाज अंसारी की मौत से दुखी हैं। इसके बावजूद परिवार के लोगों ने उन्हें हज यात्रा निरस्त नहीं करने के लिए कहा। कशमकश भरी इस मुश्किल घड़ी में बुजुर्ग दम्पती ने हज यात्रा पर जाने का निर्णय सुनाया। बुधवार को मुम्बई से उनकी फ्लाइट है।

ये थी घटना
नजीर बाबा व नजमा बी को हज यात्रा पर रवाना करने के लिए उनके परिजन और अन्य लोग मुम्बई तक छोडऩे गए थे। रविवार को 17 लोग अरनाल बीच पर घूमने गए। इसी दौरान तेज लहर में हिना, अहफाज, आफरीन और फरहाद बह गए थे। आफरीन व फरहाद को दमकल व लाइफगार्ड ने बचा लिया, जबकि दो घंटे बाद हिना और सोमवार दोपहर अहफाज का शव मिला।

गम का माहौल
हज यात्रा के लिए अपनों को विदा करने जाना घर के युवा बेटे और बेटी की जान चली गई। हज यात्रा पर जा रहे बुजुर्गों को छोडऩे गए एक परिवार पर आफत आन पड़ी। मुम्बई में रिश्तेदार के यहां ठहरे परिवार के लोग घूमने गए थे, जहां पर बारिश के बीच अचानक आई तेज समुद्री लहर ने दो की जान ले ली। इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है, लेकिन हज यात्रा के लिए निकले बुजुर्ग ने हज यात्रा पर जाने का इरादा नहीं बदला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो