Rampage : भीड़ ने वाहन में की तोडफ़ोड, छावनी बना इलाका, देखें वीडियो

Tarunendra Singh Chauhan

Updated: 11 Aug 2019, 11:11:33 AM (IST)

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर. शहर में शनिवार रात मवेशियों से भरे ट्रक truck का पीछा कर रहे एक संगठन organization से जुड़े लोगों को मंडी मदार टेकरी क्षेत्र में भीड़ mob ने घेर लिया। मवेशियों Cattle के ट्रक का पीछा कर रहे लोगों के वाहन में तोडफ़ोड़ damage की। हालात बेकाबू देख संगठन से जुड़े लोगों की सूचना पर पुलिस ने उन्हें सुरक्षित निकाला। तनाव को देखते हुए शहर city के प्रमुख चौराहों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

हनुमानताल टीआई ने बताया कि शनिवार रात 11.30 बजे मवेशियों से भरे ट्रक का अमझर के कुछ लोगों ने पीछा किया। घबराहट में चालक ट्रक लेकर मंडी मदार टेकरी पहुंचा। वहां पीछा कर रहे लोग पहुंचे, तो चालक शोर मचाने लगा। भीड़ ने वाहन पर पथराव stone throwing कर तोडफ़ोड़ की। तनाव को देखते हुए गोहलपुर, अधारताल, कोतवाली थाना क्षेत्रों का पुलिस बल मौके पर बुला लिया गया। मौके पर सीएसपी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश त्रिपाठी भी पहुंच गए।

 

हनुमानताल टीआई ने बताया कि अमझर निवासी गोलू कुशवाहा और अन्य लोगों ने मवेशियों से भरे वाहन का पीछा किया। ट्रक चालक वाहन को लेकर मंडी मदार टेकरी पहुंचा। जैसे ही संगठन के लोग वहां पहुंचे तो ट्रक चालक ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे भीड़ जमा हो गई। आक्रोशित भीड़ angry mob ने ट्रक का पीछा कर रहे लोगों के वाहन पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने संगठन के लोगों को वहां से लेकर थाने पहुंची साथ ही उनके क्षतिग्रस्त वाहन को भी थाने लाया गया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned