scriptMysterious महिलाएं खेत में तोड़ रहीं थीं सब्जी तभी मिला कुछ ऐसा कि पूरा गांव हो गया इकठ्ठा – देखें वीडियो | Mysterious thing found in the farm | Patrika News

Mysterious महिलाएं खेत में तोड़ रहीं थीं सब्जी तभी मिला कुछ ऐसा कि पूरा गांव हो गया इकठ्ठा – देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Dec 07, 2017 04:00:05 pm

Submitted by:

Lalit kostha

नाले में मिली लापता युवक की लाश, कपडों से परिजनों ने की पहचान, खितौला थाना अन्तर्गत रेलवे फाटक के आगे की घटना

Mysterious thing found in the farm

Mysterious thing found in the farm

जबलपुर। खितौला थाना अन्तर्गत रेलवे फाटक के आगे नाले में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहूंची पुलिस ने देखा कि एक युवक का शव नाले में औधा पड़ा था। शव का चेहरा बुरी तरह खराब होने से मृतक की पहचान नही हो पाई। पुलिस ने आसपास पूछताछ की, लेकिन मृतक का कोई पता नही चला।

horrible युवक ने राह चलते निकाली बुजुर्ग की आंख- देखें लाइव वीडियो

टीआई राजेन्द्र सिंह ने बताया कि रेलवे फाटक के आगे लगे खेत में महिलाए गूरूवार सुबह भाजी तोड़ रही थी। महिलाओं को तेज बदबू ने आई। पास जाकर देखा तो एक लाश नाले में पड़ी थी। महिलाओं ने लाश मिलने की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने देखा कि एक युवक मृत झाड़ियों के बीच पड़ा था।

sasur demanded from bahu ससुर की ये बात नहीं मानी, तो बहू का किया ये हाल- देखें जबलपुर न्यूज बुलेटिन

पिछले माह से था लापता- मृतक नीले रंग की जींस और कत्थे रंग की शर्ट पहने था। चेहरा बुरी तरह खराब होने से पहचान नही हो पाई। इस बीच सिहोरा से घटना स्थल पहुचे। उन्होंने कपडों से मृतक की पहचान कूतूबुद्दीन खान (35) निवासी नया मोहल्ला वॉर्ड नंबर सिहोरा के रूप में की। मृतक के पिता ने बताया कि कूतूबुद्दीन सिलाई का काम करता था। 10 नवंबर को वह घर से लापता हो गया। रिश्तेदारों और आसपास खोजबीन की, लेकिन कोई पता नही चला। बाद में सिहोरा थाने में ग़ुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। युवक की मौत कैसे हुई पुलिस मामले की जांच में कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो