scriptरहस्यमय तरीके से चार किशोरियां लापता, फिर हुआ यह… | Mysteriously missing four girls | Patrika News

रहस्यमय तरीके से चार किशोरियां लापता, फिर हुआ यह…

locationजबलपुरPublished: May 06, 2019 01:55:48 am

Submitted by:

sudarshan ahirwa

सिहोरा और गोसलपुर क्षेत्र का मामला

Complaint filed against  Income Tax officials in Kovai

Mysteriously missing four girls

जबलपुर. सिहोरा. सिहोरा और गोसलपुर थाना क्षेत्र में चार किशोरियों का रहस्यमय ढंग से अपहरण हो गया। देर शाम तक जब किशोरियां घर नहीं पहुंचीं तो परिजनों को उनकी चिंता होने लगी उन्होंने पहले तो इनकी गांव में तलाश की और जब कोई सुराग नहीं लगा तो थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी।

गोसलपुर पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक बड़ी खेरमाई गोसलपुर निवासी 15 वर्षीय किशोरी और एक 13 वर्षीय किशोरी शनिवार को घर नहीं पहुंची। दोनों घूमने के लिए कह कर घर से निकली थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन चिंतित हो उठे। उन्होंने रिश्तेदार और परिचतों को फोन कर किशोरियों की जानकारी ली, लेकिन कहीं पता नहीं चला, जिसके बाद गोसलपुर थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।

सिहोरा थाना अंतर्गत डुंगरिया और धनगवां गांव से दो किशोरिया सुबह 9 बजे घर से रहस्य में तरीके से गायब हो गईं। शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने रिश्तेदारों, परिचितों के यहां पतासाजी, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। देर शाम सिहोरा थाने पहुंच कर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

देररात धनगवां निवासी किशोरी का पता चल गया है। पुलिस ने उसे दख्तयाब कर लिया है, वहीं डुंगरिया निवासी किशोरी की पतासाजी के प्रयास जारी है।

धनगवां और डुंगरिया से अपहृत किशोरियों में एक किशोरी का पता चल गया है। दूसरी लापता किशोरी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
महेन्द्र सिंह चौहान, टीआई, सिहोरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो