शर्मनाक जबलपुर में व्यापारी को सरेआम निर्वस्त्र कर घुमाया

Lalit kostha

Publish: Nov, 15 2017 04:14:50 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
शर्मनाक  जबलपुर में व्यापारी को सरेआम निर्वस्त्र कर घुमाया

जबलपुर में हर दूसरे WhatsApp चलाने वाले के पास इस वीडियो को देखा जा रहा है

जबलपुर। कृषि उपज मंडी में विगत महीने लहसुन चोरी के मामले को लेकर एक व्यापारी को निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है। वही मंडी व्यापारी भी सकते में आ गए हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उसमें दिख रहे आरोपियों पर विजय नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस भी संदेह के दायरे में आ गई है। क्योंकि गंभीर मामला होने के बावजूद आरोपियों को थाने से जमानत दे दी गई है।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला जमानत इसलिए उन्हें जमानत दे दी गई है। वहीं पीड़ित व्यक्ति को घुमाने के बाद मंडी में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। किसी ने मामले का वीडियो बनाया और उसे घटना के तत्काल बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जबलपुर में हर दूसरे WhatsApp चलाने वाले के पास इस वीडियो को देखा जा रहा है।
सूत्रों के अनुसार कृषि उपज मंडी में सचिन कोष्टा पिता रमेश कोष्टा सब्जी का कारोबार करता है। उसकी दुकान से कुछ किलो लहसुन की चोरी हुई थी। इस घटना को लेकर व्यापारी सचिन को कृष्णा पर संदेह था। उसने कृष्णा को बुलाया और उससे पूछताछ की, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसके बाद सचिन ने नौकर पन्नालाल और पप्पू के साथ मिलकर कृष्णा की डंडे से पिटाई की और फिर उसे निर्वस्त्र कर मंडी में घुमाया।
इस दौरान व्यापारी और उसके नौकरोंं ने कृष्णा के गले में लोहे की चेन पहना दी थी। इस घटनाक्रम को देखने व्यापारियों की भीड़ जमा थी और लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया था। इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल किए जाने के बाद पुलिस को भनक लगी और जांच के बाद विजय नगर पुलिस ने व्यापारी सचिन कोष्टा व उसके नौकर पन्नालाल और पप्पू के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned