scriptनर्मदा कुंभ 2020: प्रशासन की तैयारियों पर रेलवे का अड़ंगा, यह है मामला | Narmada Kumbh 2020 | Patrika News

नर्मदा कुंभ 2020: प्रशासन की तैयारियों पर रेलवे का अड़ंगा, यह है मामला

locationजबलपुरPublished: Jan 23, 2020 07:12:06 pm

Submitted by:

reetesh pyasi

मैदान का हो रहा था समतलीकरण, रेलवे और नगर निगम में टकराव, रोक दिया काम
 

Mother Narmada Darshan Dwaro should be constructed, Congress councilor will do silent fast

Mother Narmada Darshan Dwaro should be constructed, Congress councilor will do silent fast

जबलपुर। नर्मदा अर्धकुम्भ की ग्वारीघाट में जारी तैयारियों के बीच बुधवार को नगर निगम व रेलवे के बीच टकराव की स्थिति बन गई है। आयुर्वेद कॉलेज के समीप स्थित मैदान में बुधवार को भी समतलीकरण का काम जारी था। नगर निगम के कर्मचारी व ठेकेदार काम में जुटे थे। इसी दौरान शाम करीब 6 बजे रेलवे के 20 लोगों की टीम मौके पर पहुंची। मैदान समतलीकरण व पुराने रेलवे स्टेशन में बनाए जा रहे अस्थाई कं ट्रोल रूम पर सख्त आपत्ति दर्ज कराई। रेलवे पुलिस के साथ पहुंची टीम ने मौके पर काम भी बंद करा दिया।
निगमकर्मियों की नहीं सुनी
नगर निगम के सम्भागीय अधिकारी शैलेन्द्र मिश्रा ने बताया कि रेलवे अधिकारी-कर्मचारियों ने उनकी बात ही नहीं सुनी। जबकि, एक दिन पहले भी रेलवेकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर काम बंद कराने की कोशिश की थी। इसके बाद निगमायुक्त आशीष कुमार मौके पर पहुंचे थे और उन्होंने रेलवे के डीआरएम से बात की थी। मिश्रा ने बताया कि डीआरएम ने भी कहा था कि कुम्भ मेला की तैयारी जारी रखें। इसके बाद भी दूसरे दिन रेलवे की टीम ने निगम के कर्मचारियों व ठेकेदार को खरी-खोटी सुनाई। निगम के द्वारा किए जा रहे काम की कैमरे से फोटो ली और काम बंद करा दिया।
ग्वारीघाट में होने वाले नर्मदा कुम्भ की तैयारी की जा रही है। इसी के तहत मैदान के समतलीकरण व रेलवे के पुराने स्टेशन भवन में अस्थाई कं ट्रोल रूम बनाया जा रहा है। बुधवार को रेलवे की टीम मौके पर पहुंची और निगम के द्वारा किए जा रहे काम पर आपत्ति दर्ज कराई। काम बंद भी करा दिया गया।
शैलेन्द्र मिश्रा, सम्भागीय अधिकारी, नगर निगम जबलपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो