dandiya dress for girl: डांडिया रास की सबसे सुंदर और सस्ती ड्रेस मिलती हैं यहां, जमकर हो रही खरीददारी

dandiya dress for girl: डांडिया रास की सबसे सुंदर और सस्ती ड्रेस मिलती हैं यहां, जमकर हो रही खरीददारी
Navratri fashion 2019

Lalit Kumar Kosta | Updated: 11 Sep 2019, 06:37:51 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

आइए हम आपको बताते हैं इसकी सबसे अच्छी डे्रसेस के बारे में जो सबसे अच्छे और सस्ते दामों पर मिल रही हैं। साथ ही साल 2019 में ट्रेंड कर रही हैं। ये ड्रेस कंफर्टेबल होने के साथ आपके लुक को परफेक्ट बनाएंगी।

जबलपुर/ शारदीय नवरात्रि में सबसे ज्यादा यदि किसी चीज का लोगों को इंतजार रहता है तो वो है माता की मनोहारी प्रतिमाएं और गरबा डांडिय़ा रास का। युवाओं में डांडिया गरबा रास को लेकर महीनों पहले से तैयारियों पर चर्चा होने लगती है। इस बार नवरात्रि 29 सितम्बर से शुरू हो रही हैं। नौ दिनों तक माता की भक्ति में रास गरबा डांडिया के साथ युवा फिर झूमने वाले हैं। यदि आप भी नवरात्रि में डांडिया रास, गरबा में मस्ती करने वाले हैं तो आइए हम आपको बताते हैं इसकी सबसे अच्छी डे्रसेस के बारे में जो जबलपुर में सबसे अच्छे और सस्ते दामों पर मिल रही हैं। साथ ही साल 2019 में ट्रेंड कर रही हैं। ये ड्रेस कंफर्टेबल होने के साथ आपके लुक को परफेक्ट बनाएंगी।

dandiya_03.jpg

देश में नवरात्रि का त्यौहार पूरे उत्साह के साथ मनाया जाता है। गुजरात में नवरात्रि के अवसर डांडिया नाइट और गरबा रास देखने मिलता है। यंग गल्र्स इसके लिए बहुत पहले से ही तैयारियां शुरू कर देती हैं। वैसे मॉर्डन होने के बावजूद डांडिया रास में ट्रेडिशनल लुक ही सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इसके सुंदर ड्रेस का होना बहुत जरूरी है। साथ ही मेकअप, हेयरस्टाइल अच्छा होना जरूरी है।

 

dandiya_04.jpg

डांडिया रास में हमेशा ट्रेडिशनल या पारंपरिक लुक सबसे ज्यादा खूबसूरत लगता है। जिसमें आप अलग-अलग डिजाइन के लहंगे और चोली पहन सकती हैं। लेकिन डांडियां में घंटों तक डांस करना होता है ऐसे में आप कंफर्टेबल और लाइट वेट लहंगा चुनना सबसे अच्छा ऑप्शन रहेगा। आप कॉटन के लहंगा, नेट का लहंगा, एम्ब्रॉयडरी लहंगा ट्राई कर सकती हैं।

 

dandiya_03.jpg

हैवी लहंगा ठीक नहीं
नवरात्रि के लएि शॉपिंग करते समय एक बात का विशेष ध्यान रखें कि लहंगा हैवी न हो, क्योंकि लगातार डांस करने में यह आपको अनकंफर्ट फील करा सकता है। यदि लहंगा नहीं जम रहा है तो आप अनारकली सूट पहन लें, वो ज्यादा अच्छा रहेगा। जिससे आप बिना किसी परेशानी के डांडियां को इंज्वॉय कर पायेगीं। 

 

dandiya_02.jpg

एथनिक लुक बेहतर
डांडिया रास और गरबा खेलने के लिए लड़किया एथनिक लुक कर सकती हैं। गुजराती ट्रेडिशनल लुक सबसे अच्छा रहेगा या मारवाड़ी लुक भी उपर्युक्त रहेगा। इसमें लहंगा-चोली के साथ एथनिक ज्वैलरी भी केयर कर सकती हैं। ये लुक आपको सबसे अलग दिखाएगा। अगर आप डांडियां पर बिना रुके खुलकर डांस करना चाहती हैं, तो ऐसे में आप ऐसी ड्रेस का चुनाव करें, जो पहनने में कंफर्टेबल होने के साथ आपके फेस्टिव लुक को बरकरार रखें। ऐसे में आप इंडियन और वेस्टर्न लुक को मिक्स करके फ्यूजन लुक यानि कॉटन कुर्ती विद जींस को पहन सकती हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned