scriptनवरात्रि में इन राशियों पर होगी शक्ति की कृपा, नौकरीपेशा लोगों को मिलेगी सफलता – साप्ताहिक राशिफल | navratri rashifal navratri special horoscope with predictions 2019 | Patrika News

नवरात्रि में इन राशियों पर होगी शक्ति की कृपा, नौकरीपेशा लोगों को मिलेगी सफलता – साप्ताहिक राशिफल

locationजबलपुरPublished: Sep 28, 2019 07:20:19 pm

Submitted by:

abhishek dixit

नवरात्रि में इन राशियों पर होगी शक्ति की कृपा, नौकरीपेशा लोगों को मिलेगी सफलता – साप्ताहिक राशिफल (29 सितम्बर से 05 अक्टूबर 2019)

Navratri-2019

Navratri-2019: इस बार ये खास संयोग लेकर आ रहे हैं मां के नवरात्र

मेष- अमृतसिद्धि योग में आरंभ इस सप्ताह में तीन ग्रहों का (सूर्य, मंगल, चन्द्र) लाभ मिलेगा। नए कार्य में सफलता मिलेगी। व्यापारियों को कपास व रेयॉन से जुड़े उद्योग में लाभ। नौकरीपेशा में इच्छित सफलता से प्रसन्नता। महिला व छात्रवर्ग को जनपद कार्यकारी विभाग में अवसर।
वृषभ- नवम पंचम का चन्द्रमा व योग श्रेष्ठ मुकाम हासिल करवाएगा। रुके कार्य का प्रतिसाद इस सप्ताह मिलेगा। व्यापारियों के लिए दलहन-तिलहन से संबंधित वेयर हाउस का लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा में विभागीय उपक्रम विकसित होंगे। महिला व छात्रवर्ग को एलोपैथिक टेक्नॉलॉजी में अवसर।
मिथुन- सकारात्मक परिस्थितियों से मनोवांछित प्रतिसाद मिलने से कार्य की गति बढ़ेगी। नई औद्योगिक इकाई की स्थिति बन सकती है। व्यापारियों को परम्परागत व आधुनिक क्षेत्र का व्यवसाय लाभ देगा। नौकरीपेशा में पद वृद्धि का योग। महिला व छात्रवर्ग को इकॉनॉमिकल मैनेजमेंट में अवसर।
कर्क- प्रतिष्ठा में वृद्धि होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। भाई-बहनों के सहयोग से स्थायित्व के अवसर आएंगे। आर्थिक पक्ष मध्यम रहेगा। व्यापारियों को सप्ताह मध्य तक पूर्व के निवेश का लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा में कार्य से संबंधित यात्राओं होगी। महिला व छात्रवर्ग को जहाजरानी क्षेत्र में अवसर।

RASHIFAL : तुला राशि को आज व्यवसाय में वृद्धि और व्यापार में मिलेंगे बेहतर अवसर, जानें आपका कैसा होगा दिन

सिंह- कार्य व धन से संबंधित समस्याओं का निराकरण होगा। व्यक्ति विशेष के माध्यम से सामंजस्य बनेगा। व्यापारियों के लिए कृषि उपज मंडी से संबंधित पूर्व का स्टॉक लाभ देगा। नौकरीपेशा में पदोन्नति क्रम से आर्थिक पैकेज बढ़ेगा। महिला व छात्रवर्ग को रेलवे इंजीनियरिंग क्षेत्र में अवसर।
कन्या- राशि पर चन्द्रमा का गोचर नए अनुबंधों पर विचार करवाएगा। परिस्थितियों को देखते हुए लाभ लिया जा सकता है। व्यापारियों के लिए शेयर मार्केट से संबंधित एसआइपी सेक्टर में लाभ। नौकरीपेशा में नए अनुबंध के योग। महिला व छात्रवर्ग को मार्केटिंग मैनेजमेंट में अन्तरराष्ट्रीय अवसर।
तुला- पुख्ता कार्यनीति न होने के कारण खीझ महसूस होगी। समय की अनुकूलता की प्रतीक्षा करेें। बुधवार से कार्य सफल होगा। व्यापारियों के लिए गुरु, शुक्र लाभ के लिए श्रेष्ठ है। नौकरीपेशा में स्तरीय अनुभव का लाभ मिलेगा। महिला व छात्रवर्ग को इंटीरियर डेकोरेशन क्षेत्र में अवसर।
वृश्चिक- ग्रहों की स्थितियां सहयोग प्रदान करेगी। रुकावटों का हल निकलना शुरू होगा। सप्ताह आर्थिक दृष्टिकोण से मध्यम रहेगा। व्यापारियों को परम्परागत व्यवसाय में लाभ होगा। नौकरीपेशा में स्थान परिवर्तन के योग। महिला व छात्रवर्ग को सामान्य प्रशासन विभाग में पूर्वकालिक अवसर।

Aaj ka rashifal 18 September: सूर्य ने किया राशि परिवर्तन जानिए, कन्या राशि में किया प्रवेश,जानिए आप पर क्या होगा प्रभाव

धनु- राज्य पक्ष से पद की प्राप्ति के योग। आर्थिक व पारिवारिक पक्ष समायोजित होगा। व्यापारियों को बैंकिंग से संबंधित सबमर्जिंग का व्यवसाय लाभ देगा। नौकरीपेशा में एकेडमिक सेक्टर में अवसर के साथ पद की प्राप्ति। महिला व छात्रवर्ग को महाविद्यालय से संबंधित कार्य अवसर।
मकर- मित्र व सहयोगी आगे आएंगे। भाग्य का सहयोग मिलेगा। विवादित समस्या का समाधान होगा। व्यापारियों के लिए सप्ताह के पहले तीन दिन आयरन वक्र्स से जुड़े हुए क्षेत्र लाभ देंगे। नौकरीपेशा में परिश्रम का लाभ दिखेगा। महिला व छात्रवर्ग को ऑयल रिफायनरी में अवसर।
कुंभ- संतान पक्ष का स्थान सम्मानित करेगा। बाहरी व सामाजिक दृष्टिकोण से दर्जा बढ़ेगा। संयत नियमावली का ध्यान रखे। व्यापारियों को रेलवे स्क्रेप में लाभ। नौकरीपेशा में वरिष्ठों का सहयोग। महिला व छात्रवर्ग को मैकेनिकल इंजीनियरिंग से संबंधित एयरोनॉटिक्स में अवसर।
मीन- समसप्तक चन्द्रमा का विशेष प्रभाव होगा। पारिवारिक व व्यावसायिक जीवन में इच्छित कार्य होंगे। बाहरी यात्रा के योग है। व्यापारियों को औषधि व वनस्पतियों से जुड़े बाजार का लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा में कार्य की गति बढ़ेगी। महिला व छात्रवर्ग को रासायनिक उद्योगों में क्षेत्रिय अवसर।

Aaj ka rashifal 19 September: आज इन तीन राशि वालों के लिए बन रहे हैं विशेष योग, जानिए अपना राशिफल
Aaj ka rashifal 20 September: भगवान की कृपा से आज मेष,कर्क और सिंह वालों को होगा लाभ,जानिए अपना राशिफल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो