मेनका गांधी ने जो कहा, वह कहा ही...लेकिन नेताजी ने तो शायद चर्चा में आने के लिए हद ही पार कर दी

bjpभाजपा की कद्दावर नेता मेनका गांधी पर पार्टी के ही विधायक विश्नोई के बिगड़े बोल ने मामला ही उलट दिया

 

By: shyam bihari

Published: 27 Jun 2021, 11:36 PM IST

जबलपुर। श्वान की सर्जरी में लापरवाही को लेकर भाजपा सांसद मेनका गांधी ने पशु चिकित्सकों को फोन पर अपशब्द कहा, तो उनकी आलोचना भी खूब हुई। उन्हें किसी भी हालत में कोई भी समझदार व्यक्ति सही नहीं कहेगा। लेकिन, उनके विरोध में जबलपुर के पाटन से भाजपा के विधायक अजय विश्नोई ने तो शायद चर्चा में आने के लिए सारी हदें ही पार कर दीं। उन्होंने कहा कि 'सांसद मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डॉ. विकास शर्मा, एलएन गुप्ता से जिन शब्दों में बात की उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता। इससे ये जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं। मैं शर्मिंदा हूं कि वे मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) हैं।Ó विश्नोई के ट्वीट ने मामला ही उलट दिया। अब मेनका गांधी से ज्याद लोग यह चर्चा करने लगे हैं कि विश्नोई ने मर्यादा की सभी सीमाएं तोड़ दी हैं। भाजपा संगठन को भी कहना पड़ा कि पार्टी किसी को भी इस तरह का बयान देने की छूट नहीं देती। जबलपुर के तमाम भाजपा नेता भी कह रहे हैं कि विश्नोई ने इस तरह का बयान चर्चा में आने के लिए ही दिया है। कुछ नेताओं का कहना है कि मेनका गांधी के सामने विश्नोई कहीं नहीं ठहरते। ऐसे में उन्हें कुछ भी कहने से पहले सोचना चाहिए था।
जबलपुरवासियों से भी मांगें माफी
मामले में 'पत्रिकाÓ ने विधायक विश्नोई से बात की तो उन्होंने कहा कि एक महिला से ऐसे शब्दों की अपेक्षा नहीं की जा सकती। उन्होंने चिकित्सक, वेटरनरी कॉलेज, वेटरनरी समाज व जबलपुर के लिए भी अपशब्द कहे हैं। उन्हें पशु चिकित्सकों के साथ ही जबलपुरवासियों से भी माफी मांगनी चाहिए। अपने शहर, शिक्षा के मंदिर के लिए ऐसे शब्दों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।
ये है मामला
सांसद मेनका गांधी व गोरखपुर में पदस्थ पशु चिकित्सक डॉ. विकास शर्मा और आगरा में पदस्थ डॉ. एलएन गुप्ता के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत का एक ऑडियो टेप वायरल हो रहा है। इसमें श्वान की सर्जरी में लापरवाही के लिए वे दोनों डॉक्टर्स को धमका रही हैं। इसमें मेनका गांधी ने डॉ. विकास शर्मा से यहां तक कह दिया कि जबलपुर के बहुत घटिया जगह से डिग्री ली है। ये टेप सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद से ही चर्चा में है। इसके बाद सांसद मेनका गांधी के व्यवहार की आलोचना हो रही है।

BJP
Show More
shyam bihari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned