नई बाइक आधी कीमत पर चाहिए तो इन कागजातों के साथ यहां आइए

कागजात भी तैयार करके लाने होंगे

By: deepak deewan

Published: 07 Jun 2018, 01:57 PM IST

जबलपुर। शहर में एक अजीब धंधा चल रहा है। यहां नई-नवेली बाइक बहुत कम कीमत पर मिल जाती है। सभी बड़े ब्रांड के टाप माडल्स की नई बाइक यहां आधी कीमत में मिल सकती है पर एक बड़ा पेंच है। इनके लिए आपको जमानत के कागजात भी तैयार करके लाने होंगे क्योंकि ये बाइक्स चोरी की होती हैं। पुलिस ने ऐसे ही एक गैंग के कुछ गुर्गों को पकड़ा है जोकि नई-नई बाइक्स चोरी कर उन्हें कम दामों में बेच देते थे।


शहर में लंबे अर्से से चल रहा है यह खेल
पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि यह खेल शहर में लंबे अर्से से चल रहा है। नामी ब्रांड की टाप माडल की नई बाइक्स चुराकर ये लोग उसे मिट्टी के मोल बेच रहे हैं। पुलिस ने बुधवार को तब बड़ी सफलता प्राप्त की जब गोहलपुर क्षेत्र के गाजीनगर में दो आरोपितों को पकड़ा गया। चोरी के वाहन सस्ते दाम में बेच रहे इन दोनों बाइक चोरों को क्राइम ब्रांच और गोहलपुर पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से चोरी की 2 बाइक भी बरामद की गई है।


क्राइम ब्रांच को मिली थी सूचना
क्राइम ब्रांच के एएसआई रामस्नेही शर्मा के मुताबिक बुधवार की दोपहर में सूचना मिली कि गाजीनगर में दो युवक बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हुलिए के आधार पर आरोपितों की पहचान कर उनको गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों में से एक विजय नगर निवासी दीपक विश्वकर्मा और दूसरा खिन्नी मोहल्ला कोतवाली निवासी अतुल चौधरी है।


जुर्म किया कुबूल
दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ग्वारीघाट और कोतवाली थाना क्षेत्र से बाइक चुराई। आरोपितों ने बाइक चुराने का जुर्म कबूल करते हुए और भी कई राज उजागर किए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई भी की जा रही है। इधर बरामद की गई बाइक के नंबर के आधार पर उनके मालिकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned