scriptहत्या से पहले होटल संचालक को धमकी देकर मांगी गई थी एक लाख रुपए | New revelation in hotel operator's murder, one lakh demande by threat | Patrika News

हत्या से पहले होटल संचालक को धमकी देकर मांगी गई थी एक लाख रुपए

locationजबलपुरPublished: Nov 26, 2019 12:33:28 am

Submitted by:

santosh singh

New revelation:मुख्य संदेही फरार, सोशल अकाउंट में लगातार डाल रहा पोस्ट, क्षेत्र में आतंक कायम कर डॉन बनने की रखता है चाहत

call.jpg

threat

जबलपुर. गांधीग्राम में शनिवार देर रात होटल संचालक ऋषि असाटी (28) की सिर में गोली मारकर हत्या करने के पीछे अवैध वसूली का मामला सामने आया है। ऋषि के दोस्त से पुलिस को पता चला है कि वारदात से कुछ दिन पहले ही उसके पास एक धमकी भरा कॉल आया था। जिसमें उससे एक लाख रुपए मांगे गए थे। न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी। उक्त संदेही घर से फरार है। हैरानी की बात ये है कि वह सोशल मीडिया में लगातार सक्रिय है और हत्या को लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट अपलोड कर रहा है।
आम्र्स एक्ट व चोरी के प्रकरण में जा चुका है जेल
पुलिस सूत्रों की मानें तो मुख्य संदेही ऋषि असाटी के मोहल्ले का ही रहने वाला है। उसने धमकी में कहा था कि होटल का धंधा चलाना है तो एक लाख रुपए देने होंगे। उक्त युवक क्षेत्र में अपना दबदबा बनाना चाहता है। पूर्व में वह आम्र्स एक्ट व चोरी के प्रकरण में जेल भी जा चुका है। इसके बावजूद उसकी हरकतों में सुधार नहीं हुआ। हत्या की वारदात के बाद ही वह घर से फरार हुआ। सीसीटीवी में भी वारदात के समय वह एक जगह कैद मिला है। पुलिस की अब तक की छानबीन में उसकी भूमिका ही सामने आयी है।
सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खुद बयां कर रहा करतूत
ऋषि असाटी की हत्या के बाद वह अपना दबदबा बनाने और दूसरों को डराने के लिए लगातार सोशल मीडिया में सक्रिय है। पोस्ट डालकर दूसरे लोगों को भी धमकी दे रहा है कि उसकी बातों को नजरअंदाज करने वाले का यहीं हश्र होगा। एसडीओपी भावना मरावी ने बताया कि एक क्षेत्रीय बदमाश द्वारा अवैध वसूली को लेकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। उसके बारे में कुछ क्लू मिले हैं। एक टीम उसकी तलाश में रवाना की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो