scriptNew Year 2020 : न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए यहां मिलेंगे सबसे स्वादिष्ट व सस्ते केक | new year 2020 cake chocolate cake recipe in hindi without egg | Patrika News

New Year 2020 : न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए यहां मिलेंगे सबसे स्वादिष्ट व सस्ते केक

locationजबलपुरPublished: Dec 31, 2019 12:52:22 pm

Submitted by:

abhishek dixit

रसमलाई और रसपैरी केक से बढ़ेगी नए साल की मिठास

cakes.png

Cristmas new year 2019-20 : cristmas cake designs images ideas

जबलपुर. नए साल का रंग लोगों पर नजर आ रहा है। इसके लिए हर तरह की तैयारी पूरी हो चुकी है। पार्टी से लेकर आउटिंग पर भी लोगों की पूरी तैयारी हो चुकी है। बात की जाए यदि नए साल पर केक कटिंग की तो यह टें्रड साल दर साल बढ़ा है। पिछले कुछ सालों में नए साल पर केक सेलिंग का ग्राफ भी तेजी से बढ़ा है। यहां तक की घरों में भी अब केक कटिंग की सेरेमनी न्यू ईयर पर की जाने लगी है। न्यू ईयर पर रसमलाई और रसपैरी केक्स मिठासय बनाने के लिए तैयार हैं।

15 किलो तक का केक
शहर में इस बार केक पार्टी के लिए 15 किलो तक के ऑर्डर दिए गए हैं। 31 दिसम्बर की रात के लिए केक कटिंग के साथ ही नए साल का जश्न शुरू होगा। इतना ही नहीं न्यू ईयर के दिन घरों में भी केक कटिंग के लिए लोगों की प्लानिंग पूरी हो चुकी है। केक शॉप के ओनर्स का कहना है कि इस बार ज्यादातर लोगों द्वारा स्पेशल केक के ऑर्डर दिए गए हैं।

200 रुपए से शुरू
न्यू ईयर के लिए सिम्पल फ्लेवर्स वाले केक की कीमत 200 रुपए रखी गई है। इसके साथ ही स्पेशल फ्लेवर्स के लिए भी रसमलाई, चॉकलेट और ब्लैक करेंट फ्लेवर्स में केक तैयार किए जा रहे हैं। इनकी कीमत टेस्ट और क्वॉलिटी पर डिपेंड कर रही है।

ये फ्लेवर्स रहेंगे फेवरिट
– रसमलाई
– रसभरी
– ब्लूबेरी
– ओरियो
– गुआवा
– चॉकलेट
– पाइनेप्पल
– ब्लैक करंट
– रसगुल्ला
– बटरस्कॉच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो