scriptNew Year 2020 : न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए शहर तैयार, रात 12 बजते ही बॉलीवुड स्टाइल में होगा सेलिब्रेशन | new year celebrate in jabalpur in bollywood style New Year 2020 | Patrika News

New Year 2020 : न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए शहर तैयार, रात 12 बजते ही बॉलीवुड स्टाइल में होगा सेलिब्रेशन

locationजबलपुरPublished: Dec 31, 2019 03:52:44 pm

Submitted by:

abhishek dixit

New Year 2020 : न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए शहर तैयार, रात 12 बजते ही बॉलीवुड स्टाइल में होगा सेलिब्रेशन

New Year Celebration : बाहर नहीं जा सकते तो इंदौर में यहां सेलिब्रेट कीजिए अपना न्यू ईयर 2020

New Year Celebration : बाहर नहीं जा सकते तो इंदौर में यहां सेलिब्रेट कीजिए अपना न्यू ईयर 2020

जबलपुर. उत्साह होगा और उमंग भी। उम्मीद भी होगी और जश्न भी। नए साल के स्वागत में लोग इसी तरह से मग्न नजर आएंगे, जब 31 दिसम्बर की नाइट को शहर में धमाल होगा। 31 दिसम्बर की रात को शहरवासी जश्न के आलम में डूबे नजर आएंगे, क्योंकि खूब कदम भी थिरकेंगे और तन-मन झूम उठेगा। न्यू ईयर सेलिब्रेशन का उत्साह चारों ओर नजर आएगा। नए साल के इस वार्म वेलकम के लिए शहर में हर तरह की तैयारी हो चुकी है। इसके लिए होटल्स, पब्स, रेस्टोरेंट और मॉल्स में भी पूरी तैयारी हो चुकी है।

बॉलीवुड स्टाइल में मनेगा डे
शहर में 31 दिसम्बर के लिए इस बार सिर्फ लोकल ही नहीं, बल्कि देश के साथ विदेशों से भी डीजे वाले बाबू आएंगे। इन्होंने अपने कलेक्शन में वल्र्ड के टॉप क्लास म्यूजिक के कलेक्शन को तैयार किया है। इसके साथ ही कुछ डीजे ऐसे भी हैं जो कि बॉलीवुड की पार्टी को होस्ट कर चुके हैं। ऐसे में शहरवासियों को वे डिफरेंट म्यूजिकल बीट्स पर थिरकाने के लिए तैयार हैं।

स्पेशल लाइट्स एंड फूड्स
इसके साथ ही शहर के होटल्स और पार्टी ऑगर््नाइजिंग प्लेसेज पर स्पेशल लाइटिंग इफेक्ट और लेजर लाइट्स का इफेक्ट तैयार किया गया है। इतना ही नहीं इटेलियन, मैक्सिकन, अरेबिक, कॉन्टीनेंटल, थाई, मलेशियन और चाइनीज स्टाटर्स का तड़का सर्विंग टेबल्स पर लोगों को मिलेगा।

यहां होगा सेलिब्रेशन
– मॉल्स
– पब्स
– लॉन्ज
– होटल
– रेस्टोरेंट
– क्लब
– लॉन

इन बातों का भी रखें ध्यान
– मोबाइल का जीपीएस हमेशा ऑन रखें।
– पार्टी में बिना जांच किए कोई भी फूड और ड्रिंक्स पीने से बचें।
– सेफ्टी एप्स से तीन से चार लोगों की कनेक्टिविटी को ऑन रखें।
– रेंज में ही पार्टी के लिए लोकेशन को सलेक्ट करें।
– सुनसान जगहों से गुजरने से बचें।
– विमन हेल्पलाइन और थानों के नम्बर को स्पीड डायलिंग मोड पर रखें।

खुद की सेफ्टी का भी रखें ध्यान
पार्टी को एंजॉय करने के साथ-साथ गल्र्स को सेफ्टी का ध्यान रखना भी काफी जरूरी है। ऐसे में जहां भी पार्टी के लिए जाएं फैमिली को सही इन्फॉर्मेशन देकर जाएं। अकेले पार्टी में जाने से बचें हो सके तो ग्रुप में एंजॉयमेंट के लिए जाएं। 31 दिसम्बर की पार्टी लेट तक होती हैं ऐसे में पार्टी ओवर होने के बाद पैरेंट्स या फिर सिबलिंग्स के साथ घर जाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो