scriptनर्मदा आरती के साथ हुआ नए साल का स्वागत, बारिश ने भी नहीं रोका जोश: देखें वीडियो | new year celebration in narmada aarti in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

नर्मदा आरती के साथ हुआ नए साल का स्वागत, बारिश ने भी नहीं रोका जोश: देखें वीडियो

नर्मदा आरती के साथ हुआ नए साल का स्वागत, बारिश ने भी नहीं रोका जोश: देखें वीडियो
 

जबलपुरJan 01, 2020 / 10:47 am

Lalit kostha

narmada.jpg

new year celebration in narmada aarti in jabalpur

जबलपुर. दुधिया रोशनी के बीच इठलाती हुई मां नर्मदा की लहरें और आसमान से टपकती बूंदों के बीच मंगलवार शाम ग्वारीघाट में सैकड़ों लोगों ने मां नर्मदा महाआरती की। जैसे ही महाआरती शुरू हुई, वैसे ही बारिश शुरू हो गई। सुसज्जित पांच तख्तों पर लाल धोती और अचला में तीर्थ पुरोहित विराजमान हुए, चंवर, घंटी के साथ नर्मदा पूजन के शंखनाद के साथ हर हर नर्मदे… के मधुर स्वर गंूजे तो दूर दराज के उपस्थित लोग भी दिव्य महाआरती का हिस्सा बन गए। पुरुष, महिलाएं और बच्चे, सभी लोग भक्ति में तल्लीन हुए तो उन्हें बारिश से कोई व्यवधान ही नहीं हुआ।

पत्रिका के 11वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर ग्वारीघाट में हुई महाआरती
रिमझिम बारिश में गंूजा हर-हर नर्मदे
पत्रिका के 11वें स्थापना दिवस के मौके पर नव वर्ष 2020 की पूर्व संध्या पर ग्वारीघाट में आयोजित भव्य महाआरती में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। स्वामी धु्रवदास व अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित किया। नर्मदा महाआरती समिति के संयोजक ओंकार दुबे ने पत्रिका की निष्पक्ष पत्रकारिता, नर्मदा संरक्षण एवं सामाजिक सरोकारों के अभियान के बारे में बताया।

पत्रिका समूह सभी वर्गों का ध्यान रखता है, यहीं कारण है कि इस समाचार पत्र की लोकप्रियता और विश्वनीयता बढ़ रही है। जबलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसएस ठाकुर, जेईसी के संचालक तकनीकी शिक्षा डॉ. वीरेंद्र कुमार, वीकल फैक्ट्री की चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. शोभा, जेईसी के उप प्राचार्य डॉ. एके शर्मा, गढ़ा नागरिक मंच के रूप किशोर प्यासी, विकास समिति स्नेहनगर के विनोद दुबे एवं एसएस पांडेय, कमला नेहरू नगर व्यापारी संघ के अध्यक्ष धनंजय वाजपेयी, नर्मदा महाआरती समिति के जेपी यादव, मनोहर सोनी, भानू अग्रवाल, गोविंदा यादव, भास्कर यादव ने महाआरती की। लोगों ने नर्मदा में दीपदान कर मां नर्मदा की प्रार्थना आराधना की।

Home / Jabalpur / नर्मदा आरती के साथ हुआ नए साल का स्वागत, बारिश ने भी नहीं रोका जोश: देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो