Celebration : म्यूजिकल इव और आउटिंग के साथ होगा नए साल का वेलकम

Celebration : म्यूजिकल इव और आउटिंग के साथ होगा नए साल का वेलकम

Abhishek Dixit | Publish: Dec, 09 2018 07:07:07 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

यूथ के बीच शुरू होने लगी प्लानिंग

न्यू ईयर आने में अब केवल 22 दिन ही शेष रह गए हैं। यह ऐसा मौका होता है, जो किसी बड़े फेस्टिवल से कम नहीं है, क्योंकि नया साल आता है और नई उमंग, उत्साह लाता है। इसी बात को ध्यान रखते हुए शहर के युवा इसे जमकर सेलिब्रेट करते हैं। इस बार भी शहर के युवाओं ने नए वर्ष को सेलिब्रेट करने के लिए प्लानिंग कर ली है।

जबलपुर. 31 दिसंबर की शाम और 1 जनवरी का दिन पूरी तरह सेलिब्रेशन के रंग में डूबा नजर आएगा। इसके लिए जहां शहर के होटल और रेस्टोरेंट में तैयारी शुरू हो चुकी है, वहीं युवा वर्ग भी अपनी-अपनी प्लानिंग कर रहे हैं। किसी ने आउटिंग का प्लान बनाया है तो कोई क्लब पार्टी एंजॉय करने के बारे में सोच रहा है। इसके लिए वे ग्रूमिंग से लेकर लेटेस्ट ड्रेस कलेक्शन तैयार कर रहे हैं, ताकि वे सेलिब्रेशन के वक्त सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन सकें।

होटल, रेस्टोरेंट और पब में पार्टी
थर्टी फस्र्ट दिसंबर की रात पूरी तरह जश्न में डूबी होती है। इस स्पेशल नाइट के लिए शहर के होटल, रेस्टोरेंट और पब में विशेष तैयारी की जाएगी। कहीं पर पॉप म्यूजिक कंसर्ट होगा तो कहीं पर सेलिब्रिटी नाइट होगी। इस तरह शहर के होटल में जश्न का माहौल रहेगा। खास तौर पर कपल्स पार्टी आयोजित की जाएगी।

कॉन्ट्री करके होगा सेलिब्रेशन
कौशिकी पांडे ने बताया कि नए साल के लिए वे और उनका पूरा ग्रुप तैयार है। आउटिंग का प्लान बनाया है। मनी कॉन्ट्रिब्यूशन करके हम सभी पूरा दिन सहेलियों के साथ सेलिब्रेट करेंगे। इसके लिए भेड़ाघाट, बरगी डैम जाने का प्लान बनाया है। इसके साथ ही शिकारा, पायली, तिलवारा घाट, लम्हेटाघाट, भदभदा जैसी जगहों पर भी भीड़ होने वाली है।

डीजे तैयार कर रहे स्पेशल रीमिक्स और म्यूजिक
थर्टी फस्र्ट दिसंबर की पार्टी में म्यूजिक सबसे पहले होता है और बिना म्यूजिक के डांस का मजा कुछ नहीं। शहर के डीजे म्यूजिक तैयार करने में जुट गए हैं। इस बार भी पुराने गानों के रीमिक्स सॉन्ग तैयार किए जाने के साथ-साथ सभी पंजाबी सिंगर के गाने रहेंगे। गल्र्स- बॉयज, कपल्स डीजे की धुन पर भी नजर आएंगे। इस बार शहर की कई होटल्स ने अन्य शहरों के डीजे को आमंत्रित किया है।

ग्रुमिंग पर होगा विशेष ध्यान
न्यू ईयर को देखते हुए शहर के पार्लर में विशेष पैकेजेस चलाए जाने की तैयारी है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को ब्यूटी पैकेजेस मिल सकें। इसके साथ लोग भी न्यू ईयर पार्टी में खूबसूरती बिखेर सकें।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned