हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी कि नवविवाहिता ने दूल्हे संग लगा ली फांसी, देखें वीडियो

- गोटेगांव के पास के गांव पिपरसरा की घटना

By: deepak deewan

Published: 16 May 2018, 11:37 AM IST

जबलपुर। महज कुछ दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। नवविवाहिता अपने पति के संग खुशी-खुशी रह रही थी। दंपत्ति अपने नवजीवन के सुनहरे सपने बुनने में व्यस्त थे कि अचानक जैसे वज्रपात हो गया। हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी कि पत्नी के जीवन में तूफान आ गया। पत्नी एकाएक फांसी पर झूल गयी। पति ने भी आत्महत्या कर ली। हंसते-मुस्कुराते दंपत्ति ने मौत को गले लगा लिया। जिस घर में कुछ ही दिन पहले शादी की खुशियां मनाई जा रहीं थीं उस घर में अब मौत का मातम पसर गया है। दुल्हा-दुल्हन के रूप में एक-दूसरे के साथ जीवन गुजारने की कसम खानेवाले पति-पत्नी अब एक साथ अंतिम सफर पर निकल पड़े हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। गांववाले भी हैरान हैं और पूरे गांव में मातम पसरा है। अब पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है।


१७ दिन पहले हुई थी शादी
नवविवाहितों के आत्महत्या कर लेने की यह ह्रदयविदारक घटना नरासिंहपुरा जिले के गोटेगांव तहसील, के गांव पिपरसरा की है। मृतक का नाम दीपचंद मेहरा पिता कैलाश मेहरा बताया जा रहा है। जबकि उसकी पत्नी का नाम काजल मेहरा है। जानकाराी के अनुसार काजल का मायका धूमा के पास फुलकी गांव में है। काजल की उम्र २१ साल बताई जा रही है। पति-पत्नी काजल और दीपचंद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों की शादी के पिछले माह ही हुई है। इसी साल 28अप्रेल को काजल और दीपचंद की शादी हुईं थी। शादी के महज17 दिन बाद पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, हर किसी के मुंह पर यही सवाल है।


गांव में पसरा मातम
काजल और दीपचंद ने अपने घर में फांसी का फंदा बनाया और उसमें झूल गए। सुबह जैसे ही यह खबर फैली गांव में मातम पसर गया। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। अब मामले की गहराई से पड़ताल की जा रही है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned