scriptनई दुल्हन ने छोड़ा सुसाइड नोट, लिखा ‘स्टे्रस में हूं | newly married girl suicide in jabalpur | Patrika News

नई दुल्हन ने छोड़ा सुसाइड नोट, लिखा ‘स्टे्रस में हूं

locationजबलपुरPublished: May 09, 2021 03:33:40 pm

Submitted by:

Lalit kostha

नई दुल्हन ने छोड़ा सुसाइड नोट, लिखा ‘स्टे्रस में हूं

newly married girl suicide in jabalpur

newly married girl suicide in jabalpur

जबलपुर। रामपुर पीएनबी के पास फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाली नवविवाहिता नवजोत कौर के कमरे को शनिवार को उसके पिता सतपाल सिंह, भाई और मां की मौजूदगी में खोला गया। वहां से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया। सुसाइड नोट में नवजोत ने स्ट्रेस में होने की बात लिखी है। इधर, नवजोत की मां ने ससुराल वालों पर प्रताडऩा का आरोप लगाया। कमरे की जांच के बाद पुलिस ने मायके वालों की मौजूदगी में शव का पंचनामा किया और फिर पोस्टमार्टम कराने के बाद मायके वालों को सौंप दिया। नवजोत के शव को लेकर मायके वाले होशियारपुर रवाना हो गए।

यह है मामला
पंजाब के होशियारपुर में रहने वाले सतपाल सिंह की बेटी नवजोत कौर (28) का विवाह रामपुर पीएनबी के पास रहने वाले हरमिंदर सिंह के बेटे सिमरन सिंह मक्कड़ (32) के साथ जनवरी 2021 में हुआ था। सिमरन जर्मनी में एक निजी कंपनी में इंजीनियर था। विवाह के आठ से दस दिन बाद सिमरन जर्मनी चला गया था। नवजोत यहां अपने ससुर, सास और तलाकशुदा ननद के साथ रहती थी। शुक्रवार तडक़े नवजोत ने जान दे दी। इसके बाद उसके जर्मनी में रह रहे पति ने भी जर्मनी मे ही आत्महत्या कर ली।

सुबह पहुंचे, पिता, भाई और मां
नवजोत की मौत की जानकारी लगते ही फौज से रिटायर पिता सतपाल सिंह और मां हमीरपुर से जबलपुर के लिए निकले, वहीं सेना में ही पदस्थ भाई महू से अपनी ट्रेनिंग छोडकऱ जबलपुर आया। तीनों की मौजूदगी में कमरे में जांच के बाद शव मरचुरी से निकाला गया और फिर पीएम के लिए भेजा गया।

आत्महत्या नहीं, यह हत्या है
नवजोत के पिता सतपाल और उनकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल था। सतपाल ने कहा कि उनकी बेटी को इतना मजूबर किया गया कि उसने यह कदम उठाया। यह बिल्कुल हत्या करने जैसा है।

जर्मनी में हो सकती है सिमरन की अंत्येष्टि
कोरोना संक्रमण के चलते कई देशों समेत जर्मनी से भी भारत आने वाली फ्लाइट बंद है। ऐसे में सिमरन के शव को जबलपुर लाने पर संकट खड़ा हो गया है। माना जा रहा है कि सिमरन का शव जबलपुर नहीं आ सकता, ऐसे में अंतिम संस्कार जर्मनी में ही किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो