scriptससुर के सीने में कट्टा अड़ाया और नई दुल्हन को उठाकर ले गए बदमाश, दिन-दहाड़े वारदात से सनसनी | newly married women kidneping case | Patrika News

ससुर के सीने में कट्टा अड़ाया और नई दुल्हन को उठाकर ले गए बदमाश, दिन-दहाड़े वारदात से सनसनी

locationजबलपुरPublished: May 05, 2018 11:02:50 am

Submitted by:

deepankar roy

जीप से सुसराल जाते वक्त वारदात, ड्राइवर की आंखों में झौंकी मिर्च

newly married women kidneping case,newly married women kidnepped in mp,newly married women kidnepped in jabalpur,newly married women case,attempt to kidnap,attempt to kidnap newly married girl,bride kidnapping stories,cyber crime in India,crime in jabalpur,kidnaping in india,kidnaping in jabalpur,Jabalpur,jabalpur police,crime,

newly married women kidneping case

जबलपुर। बरेला-निवास रोड पर जीप में सवार एक नवविवाहिता के दिन-दहाड़े तीन बदमाशों द्वारा अपहरण किए जाने से सनसनी फैल गई। नवविवाहिता जीप पर सवार थी। अपने ससुर के साथ मायके से ससुराल जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार तीन युवक आए और उन्होंने जीप को रोककर, ड्राइवर और ससुर की आंखों में मिर्च पावडर झोंक दिया। इसके बाद कट्टे के बल पर तीन युवकों ने नवविवाहिता अगवा कर लिया। आरोपित महिला को जबरन एक बस में बैठाकर अपने साथ ले गए। बस का पीछा करते हुए नवविवाहिता के रिश्तेदार भी एम्पायर टॉकीज तक पहुंच गए। जहां, महिला को आरोपितों के कब्जे से मुक्त करा लिया गया। बरेला पुलिस ने पीडि़त नवविवाहिता सहित अन्य के बयान दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

दो महीने पहले हुई शादी
बरेला थाना अंतर्गत निवास पिपरिया में ब्याही गई पीडि़ता ने बताया, उसका मायका गोसलपुर में है। उसकी शादी 18 फरवरी 2018 को हुई थी। शादी के पहले स्कूल आते-जाते गोसलपुर झांसी गांव निवासी रोहित रजक उसे परेशान करता था। कुछ दिन पहले वह मायके गई थी। 30 अप्रैल को वह ससुर के साथ जीप से ससुराल जा रही थी। तभी रास्ते में बाइक सवार रोहित सहित तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।

रास्ता पूछने के बहाने रोका
पुलिस के अनुसार शिकायत में बताया गया है कि बरेला से आगे निवास रोड पर शाम करीब 6.15 बजे बिना नम्बर की बाइक से रोहित सहित दो अन्य युवक पहुंचे और मंडला जाने का रास्ता पूछने लगे। चालक के रास्ता बताते ही बाइक पर पीछे बैठे रोहित के साथी ने उसकी आंख में मिर्ची पाउडर फेंका। मिर्ची उसके ससुर की आंख में पड़ गई। जीप चालक ने वाहन रोका तो बाइक सवार तीनों युवकों ने उसका हाथ पकड़कर बाहर निकाला और ससुर के सीने पर कट्टा लगा दिया। आरोपित उसे (नवविवाहिता) को कट्टे के बल पर अगवा कर जबरन एक बस में बैठा लिया।

दामाद ने आकर बचाया
पुलिस के अनुसार बाइक सवार युवकों और नवविवाहिता के ससुर के बीच हाथापाई भी हुई। इस बीच ससुर ने बाइक की चाबी निकाल कर फेंक दी। इसके बाद आरोपित नवविवाहिता को कट्टे के बल पर अगवा कर एक बस से शहर की तरफ रवाना हुए। इस बीच ससुर ने शहर में रहने वाले दामाद को सूचना दी। दामाद ने एम्पायर टॉकीज के पास से उसे मुक्त कराया। इसी दौरान आरोपित भाग निकले। पीडि़ता और उसके ससुराल वालों ने बरेला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। टीआई बरेला प्रतीक्षा मार्को ने बताया, पीडि़ता के बयान दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो