accident: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रेवलर, नौ घायल

deepak deewan

Publish: Oct, 13 2017 08:30:41 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
accident: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रेवलर, नौ  घायल

ट्रक ने गलत तरीके से टर्न लेते हुए ट्रेवलर में टक्कर मारी, शादी में शामिल होने आए नागपुरवासी

जबलपुर। एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रेवलर को टक्क्र मार दी जिससे वह पलट गई। ट्रक ने गलत तरीके से टर्न लेते हुए ट्रेवलर गाड़ी में टक्कर मारी थी। ट्रेवलर पलटने से उसके अंदर बैठे 8 सवार सहित कुल नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । घायलो ंमें से ८ लोग नागपुर के रहने वाले हैं, जो रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए जबलपुर आए थे। कैंट पुलिस ने बताया कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे बिरमानी पेट्रोल पंप के पास यह हादसा हुआ। यहां ट्रक और ट्रेवलर के बीच टक्कर हुई थी। पुलिस कर्मी डायल 100 के साथ मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस 108 भी खबर मिलते ही यहां पहुंच गईं। पुलिस ने ट्रेवलर के अंदर फंसे लोगों को राहगीरों की मदद से बाहर निकलवाया और एंबुलेंस 108 से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।


महिलाएं भी घायल
पुलिस ने बताया कि घायलों में ८ लोग नागपुर के रहनेवाले हैं। इनमें महिलाएं भी शामिल हैं। इन घायलों में नागपुर निवासी मनप्रीत कौर, अमरजीत कौर, कंवलजीत कौर, रश्मि कौर सलूजा, गुरुप्रीत कौर बहल, मनजीत कौर खन्ना, रंजीत सिंह बहल और गुरुवचन सिंह शामिल हैं। घायल मनप्रीत सिंह के मुताबिक वे लोग शादी में शामिल होने यहां आए थे। गोरखपुर गुरुद्वारा के पास रहने वाले रिश्तेदार के बेटे की शादी में शामिल होने ये लोग नागपुर से आए थे कि यह हादसा हो गया।


गुरुद्वारा लौट रहे थे
मनप्रीत सिंह के मुताबिक बिलहरी स्पोट्र्स क्लब में शादी का कार्यक्रम था। बारात लगने के बाद वहां शादी की पार्टी हुई और पार्टी खत्म होने के बाद हम सभी लोग गोरखपुर गुरुद्वारा लौट रहे थे। घायलों के मुताबिक ट्रक की रफ्तार बहुत तेज थी। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया। पुलिस ने ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी-5388 को जब्त कर उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned