बेस्ट चाइल्ड अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुई बारडोली की ये बेटी, फेंस से मांगे वोट

बेस्ट चाइल्ड अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुई बारडोली की ये बेटी, फेंस से मांगे वोट
Sania Tauqir of Katni, nominated for Best Child Award

Balmeek Pandey | Updated: 28 Jun 2017, 06:22:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

मिले वोट तो बनेगी छोटे पर्दे पर बाल कलाकार का खिताब जीतने वाली प्रदेश की पहली बाल कलाकार, वारिस सीरियल में मनप्रीत के किरदार के लिए हुई चयनित 

कटनी। बेटियां किसी भी मामले में बेटों से कम नहीं हैं। कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है जिले की बेटी सानिया तौकीर ने। 13 वर्षीय सानिया को जीटीवी पर प्रसारित होने वाले 10वें गोल्ड अवॉड्र्स में बेस्ट चाइल्ड एक्टे्रस के लिए नामित किया गया है। उनका चयन वारिस सीरियल में निभा रहीं मनप्रीत के किरदार के लिए हुआ है। मुंबई से पिता तौकीर हसन खान और बहन सुम्बुल तौकीर के साथ शहर आई सानिया ने मंगलवार को शहरवासियों से विजेता बनने के लिए वोट देने का आग्रह किया। 


एक्टिंग की है दीवानी
बता दें कि मंगल नगर निवासी तौकीर हसन खां शहर में रहकर कोरियोग्राफर का काम करते थे। अच्छा मुनाफा नहीं होने और बेटियों को अच्छी परवरिश देने के लिए वे परिवार सहित मुंबई चले गए। तीन माह के बाद उन्हें छोटे-मोटे काम मिलना शुरू हो गए। 5 साल की उम्र में ही सानिया की एक्टिंग के प्रति दीवानगी देख उन्होंने सानिया को एक एक्टिंग स्कूल में दाखिला दिलाया। पिता के सपने को साकार करते हुए सानिया अब तक जोधा अकबर, सुमित संभाल लेगा, बालिका वधू, वारिस और स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित एक शार्ट फिल्म ये मेरा घर में काम कर चुकी हैं। 


शहरवासियों से मांगे वोट
सानिया के पिता तौकीर ने बताया कि वोट के माध्यम से यदि सानिया विजेता बनती है तो बेस्ट चाइल्ड एक्टे्रस का खिताब जीतने वाली वह प्रदेश की पहली बेटी बनेगी। उन्होंने कहा कि सानिया को वोट देने के लिए लोगों को गोल्ड अवाड्र्स की बेवसाइड पर जाना होगा। वोटिंग लाइन 1 जुलाई को रात 12 बजे तक खुली रहेंगी।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned