scriptकोरोना की जांच प्राइवेट पैथोलॉजी में करने रज्जाक पहलवान के भतीजे ने सिविल सर्जन को दी जान से मारने की धमकी | Novel Coronavirus outbreak: pathologist Threat murder of civil surgeon | Patrika News

कोरोना की जांच प्राइवेट पैथोलॉजी में करने रज्जाक पहलवान के भतीजे ने सिविल सर्जन को दी जान से मारने की धमकी

locationजबलपुरPublished: Mar 28, 2020 11:29:28 am

Submitted by:

Lalit kostha

कोरोना की जांच प्राइवेट पैथोलॉजी में करने रज्जाक पहलवान के भतीजे ने सिविल सर्जन को दी जान से मारने की धमकी
 

corona__27.jpg

pathologist Threat murder of civil surgeon

जबलपुर। देश के नाजुक हालातों में कुछ दबंग लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। कमाई के चक्कर में वे नियम कायदों को ताक में रखने के साथ साथ डॉक्टरों व अधिकारियों को जान से मारने तक की धमकी दे रहे हैं। ऐसा ही मामला जबलपुर में आया है। जिसमें दबंग रज्जाक पहलवान के भतीजे ने सिविल सर्जन को जान से मारने की धमकी दी है।

निजी पैथालॉजी में कोरोना की जांच की अनुमति मांगने आया था
युवक ने सिविल सर्जन को दी धमकी और कर्मचारियों पर एम्बुलेंस चढ़ाने की कोशिश

कोरोना वायरस की जांच किट उपलब्ध होने का हवाला देकर निजी पैथालॉजी में जांच की अनुमति लेने गए युवक ने सिविल सर्जन के साथ शुक्रवार को अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी। उसने तेज रफ्तार एम्बुलेंस चलाकर कर्मचारियों पर भी चढ़ाने का प्रयास किया। अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे दबोच लिया और धुनाई कर ओमती थाने ले गए। प्रकरण में सिविल सर्जन और आरोपी की तरफ से भी शिकायत दी गई है।

 

pathologist Threat murder of civil surgeon

ओमती पुलिस के अनुसार सिविल सर्जन डॉ. राजकुमार चौधरी की तरफ से शिकायत में बताया गया कि कोरोना वायरस को लेकर एक अति आवश्यक बैठक चल रही थी। तभी अजहर नाम का युवक कोरोना वायरस किट उपलब्ध होने की बात कह जांच की अनुमति लेने पहुंचा। इस पर बैठक में मौजूद चिकित्सको से राय मांगी गई तो सबने मना कर दिया। युवक को अनुमति देने से मना कर दिया गया। इसके बाद अजहर ने महत्वपूर्ण बैठक में व्यवधान पैदा किया। सीएमएचओ कार्यालय गेट और बाहर सिविल सर्जन को भला-बुरा कहते हुए धमकाने लगा। अजहर तेज रफ्तार में एम्बुलेंस लेकर भागा और सामने खड़े अस्पताल कर्मियों पर चढ़ाने की कोशिश की। अजहर दबंग रज्जाक पहलवान का भतीजा है। उसकी प्राइवेट पैथालॉजी है।

सिविल सर्जन और आरोपी अजहर की तरफ से दो शिकायतें एक-दूसरे के खिलाफ मिली हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।
– एसपीएस बघेल, टीआई ओमती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो