scriptNow BJP mayor in Jabalpur, Congress mayor left the party | #Politics : जबलपुर में अब भाजपा का महापौर,कांग्रेसी महापौर ने छोड़ी पार्टी! | Patrika News

#Politics : जबलपुर में अब भाजपा का महापौर,कांग्रेसी महापौर ने छोड़ी पार्टी!

locationजबलपुरPublished: Feb 07, 2024 02:53:02 pm

Submitted by:

Lalit kostha

जगत बहादुर सिंह अन्नू ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री ने ज्वाइन कराई पार्टी

BJP mayor in Jabalpur
BJP mayor in Jabalpur

जबलपुर. शहर में कई दिनों से चल रहे अफवाहों के बाजार की चर्चा आखिरकार सच साबित हुई। कांग्रेस के महापौर जगतबहादुर सिंह अन्नू ने भाजपा का दामन थाम लिया है। बुधवार को प्रदेश मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में प्रदेश अध्यक्ष सांसद वीडी शर्मा ने उन्हें केसरिया पट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। अन्नू के भाजपा ज्वाइन करते ही शहर कांग्रेस के पदाधिकारी सकते में आ गए। वहीं सोशल मीडिया पर एक ओर जहां भाजपाई समर्थक उनका स्वागत कर रहे हैं, वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ता अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

स्थानीय नेताओं को नहीं लगी भनक
अन्नू के भाजपा में जाने को लेकर पिछले डेढ़ महीने से सुगबुगाहट चल रही थी। लेकिन स्थानीय नेता इसे नकारते रहे, कई बार उनसे पूछे गए सवालों में भी उन्होंने इस बात से इंकार किया था। बुधवार को जब शामिल होने अन्नू भोपाल मुख्यालय पहुंचे तब सोशल मीडिया के माध्यम से शहर नेताओं को इसकी जानकारी लगी। इसके पूर्व उन्हें भनक तक नहीं लगी थी कि अन्नू भाजपा में जाने वाले हैं।

इनकी रही बड़ी भूमिका
महापौर जगतबहादुर सिंह अन्नू को भाजपा में लाने में सबसे बड़ी भूमिका लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह की बताई जा रही है। वे अन्नू के लगातार संपर्क में रहे हैं। पिछले दिनों मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान अन्नू मुख्यमंत्री से अलग से चर्चा करते रहे। जिसके फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी थे। अन्नू द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के दौरान मंत्री राकेश सिंह, मंत्री प्रहलाद पटेल भी मंच पर उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो