scriptकोरोना को मात देने वाले एनएसए के आरोपी जावेद और सलीम भेज गए भोपाल सेंट्रल जेल | NSA accused Javed and Salim who beat Corona were sent to Bhopal Jail | Patrika News

कोरोना को मात देने वाले एनएसए के आरोपी जावेद और सलीम भेज गए भोपाल सेंट्रल जेल

locationजबलपुरPublished: May 01, 2020 06:25:56 pm

Submitted by:

santosh singh

कोरोना को मात देने वाले एनएसए में निरूद्ध जावेद और सलीम भेज गए भोपाल, इंदौर में एनएसए की कार्रवाई के बाद जबलपुर सेंट्रल जेल भेजे गए थे दोनों

javed.jpg

javed

जबलपुर। इंदौर में स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पत्थरबाजी करने वाला एनएसए में निरूद्ध कोरोना पीडि़त जावेद खान को स्वस्थ होने पर साथी सलीम खान के साथ भोपाल सेंट्रल जेल रवाना कर दिया गया। दोनों को प्रोटोकॉल के तहत पीपीई किट पहनाकर पुलिस कर्मियों की कड़ी सुरक्षा में एम्बुलेंस से भोपाल रवाना किया गया। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि पत्थरबाज जावेद खान और सलीम खान पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। दोनों कैदियों को कोर्ट के निर्देश पर भोपाल सेंट्रल जेल भिजवाया गया।
एसपी बहुगुणा ने बताया कि चिकित्सकों पर पत्थरबाजरी के चलते इंदौर से एनएसए में निरूद्ध जावेद (30) निवासी 436 बी, गली न. 10 चंदूवाला रोड़ थाना चंदन नगर और यहीं के सलीम खान को केन्द्रीय जेल जबलपुर में निरूद्ध रखने के लिए नौ अप्रैल को भेजा गया था। सर्दी-खासी के चलते दोनों को विक्टोरिया में उसी दिन आइसोलेट कर दिया गया था। 11 अप्रैल को जावेद का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से उसे मेडिकल कालेज जबलपुर के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था।

javed.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

19 को मेडिकल से फरार हो गया था जावेद-
यहां से 19 अप्रैल को जावेद फिल्मी स्टाइल में दोपहर 12.15 बजे फरार हो गया था। चार घंटे इसकी जानकारी उसकी सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों को हुई। गढ़ा में फरारी का प्रकरण भी दर्ज है। 20 अप्रैल की सुबह 7.30 जावेद को बाइक चुराकर भागते समय नरसिंहपुर में मदनपुर चेकपोस्ट के पास गिरफ्तार कर लिया गया था। तब से उसे कड़ी सुरक्षा में मेडिकल में रखा गया था। उसकी सुरक्षा में 24 पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। जबकि उसके साथ लाए गए सलीम को सेंट्रल जेल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। शुक्रवार दोपहर को जावेद को मेडिकल से कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद छुट्टी दी गई। उसे और सेंट्रल जेल से सलीम को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों को भोपाल सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने के आदेश पर रवाना किया गया।
सीएसपी गढ़ा को कर दिया कोरोना पॉजिटिव
जावेद को नरसिंहपुर पकडऩे गए गढ़ा सीएसपी रोहित काशवानी उसे सम्पर्क में आनेक ेबाद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वहीं विक्टोरिया में उसकी सुरक्षा में लगे आठ पुलिस कर्मियों को सुखसार में क्वरंटाइन किया गया था। उन्हें भी सुखसार से छुट्टी मिल चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो