scriptगजब का बाइक सवार, नम्बर प्लेट से कर रहा था ईंट भट्ठे का प्रचार | Number plate promoting brick kiln | Patrika News

गजब का बाइक सवार, नम्बर प्लेट से कर रहा था ईंट भट्ठे का प्रचार

locationजबलपुरPublished: Mar 19, 2019 12:22:49 am

Submitted by:

santosh singh

अपने आप नहीं हटा रहे रसूख की पट्टी, हूटर लगाने के साथ ही डिजाइनदार नम्बर प्लेट भी बने सिरदर्द

वाहन में  ऊपर लाइट लगी थी

वाहन में ऊपर लाइट लगी थी

जबलपुर. लोकसभा चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद भी नेताओं के वाहनों से रसूख वाली पदनाम पट्टिकाएं नहीं उतर रही हैं। सोमवार को लगातार तीसरे दिन ट्रैफिक पुलिस ने ऐसे कई वाहनों पर कार्रवाई की। चैकिंग के दौरान तीन पत्ती चौराहे पर पुलिस ने सिवनी में भाजपा पदाधिकारी की कार का चालान बनाया। एक कार का तीन दिन में दूसरी बार चालान काटा।

भाजपा उपाध्यक्ष की कार का चालान
IMAGE CREDIT: patrika

सिवनी भाजपा उपाध्यक्ष की कार का चालान
ट्रैफिक एएसपी अमृत मीणा ने बताया कि तीनपत्ती चौक पर चैकिंग के दौरान कार एमपी 22 सीए 3024 में प्लेट के साथ पदनाम पट्टिका भी लगी थी। उसमें सिवनी भाजपा जिला उपाध्यक्ष लिखा था। मालवीय चौक पर टीम ने वाहन एमपी 20 एफए 4751 का हूटर लगाए जाने पर चालान किया। इस वाहन में हूटर के अलावा ऊपर लाइट लगी थी। ये वाहन पाटन पड़रिया निवासी बलराम पटेल के नाम पर है।

कार का तीन दिन में दूसरी बार चालान कटा
IMAGE CREDIT: patrika

तीन दिन में दूसरी बार कटा चालान
टीम ने कार एमपी 20 सीडी 2450 का तीन दिन में दूसरी बार चालान काटा। पहली बार भी उसके नम्बर प्लेट के चलते चालान कटा था। बावजूद उसने नम्बर प्लेट में सुधार नहीं कराया। दोपहिया वाहनों के नम्बर प्लेट भी अमानक मिले।

ईंट सप्लायर का गजब कारनामा
IMAGE CREDIT: patrika

ईंट सप्लायर का गजब कारनामा
बाइक एमपी 20 एनजे 8645 पर ईट की डिजाइन में नम्बर प्लेट लगा था। पूछने पर चालक ने बताया कि वह ईंट सप्लायर है। प्रचार के लिए ऐसा किया है। एक वाहन में एमपी 20 एनए 6786 को डिजाइन में लिखवाया गया था। इसमें छह के अंक को छोटे में और ***** को बड़े साइज में लिखवाया गया था।

 

ट्रेंडिंग वीडियो