scriptआलीशान बंगले में चल रहा था ये गंदा काम, पुलिस भी हो गई हैरान | objectionable dirty work at high profile house | Patrika News

आलीशान बंगले में चल रहा था ये गंदा काम, पुलिस भी हो गई हैरान

locationजबलपुरPublished: Nov 18, 2018 10:24:18 am

Submitted by:

Lalit kostha

आलीशान बंगले में चल रहा था ये गंदा काम, पुलिस भी हो गई हैरान
 

objectionable dirty work at high profile house

objectionable dirty work at high profile house

जबलपुर। बाहर से जो भी उस घर को देखता तो देखता ही रह जाता। आलीशान बंगले की खूबसूरती देखकर राहगीर एक बार नजर जरूर घुमाता था। वहां रहने वाले भी अच्छे संभ्रांत परिवार के दिखाई देते थे। उनके रहन सहन से रईसी झलकती थी। लेकिन शनिवार को जब भारी पुलिस बल बंगले में घुसा तो लोग सोच में पड़ गए। जैसे ही मामले से पर्दा उठा पुलिस भी दंग रह गई। वहां ऐसा काम होता होगा किसी ने नहीं सोचा था। पूरे क्षेत्र में अब इस बंगले और वहां रहने वालों की ही चर्चा हो रही है।

news facts

भानतलैया में कार्रवाई, 12 हजार किलो महुआ लाहन और 300 लीटर शराब जब्त
आलीशान मकान में शराब की भट्टी

आलीशान मकान में कच्ची शराब बनाने की भ_ी का जिला आबकारी विभाग और बेलबाग पुलिस ने भंडाफोड़ किया। भानतलैया पानी की टंकी के पास कार्रवाई के दौरान घर से 12 हजार किलो महुआ लाहन और करीब 300 लीटर हाथ भट्टी में बनी शराब जब्त की गई। माना जा रहा है कि यह शराब चुनाव प्रचार के दौरान खपाने की तैयारी थी। आबकारी विभाग को जानकारी मिली कि भानतलैया क्षेत्र में अवैध रूप से हाथ भट्टी शराब का कारखाना चलाया जा रहा है। विभाग के उपायुक्त प्रमोद कुमार झा ने टीम बनाई। शनिवार को टीम ने कंट्रोल रूम प्रभारी पीक जैन के साथ बिरजू सोनकर के मकान में छापा मारा। टीम ने अलग-अलग क्षेत्रों में पांच प्रकरण बनाए। जबकि, भानतलैया क्षेत्र में करन, अंकुर और दीपक को मौके से गिरफ्तार किया गया। आबकारी अधिनियम 34 (1) व (2) और (च) के तहत कार्रवाई की। मौके पर लाहन नष्ट किया गया।

305 पाव देसी शराब जब्त :
गोहलपुर पुलिस ने चंडालभाटा निवासी राजा चौधरी के घर से तीन बोरियों में रखी 305 पाव देसी शराब जब्त की है। आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो