scriptphoto viral:महिला का आपत्तिजनक फोटो कर दिया वायरल | Objectionable photo of woman made viral | Patrika News

photo viral:महिला का आपत्तिजनक फोटो कर दिया वायरल

locationजबलपुरPublished: Apr 04, 2020 11:04:59 pm

Submitted by:

santosh singh

-गढ़ा थाने में महिला की शिकायत पर छेड़छाड़, आईटी एक्ट, धमकी देने का प्रकरण दर्ज

Video made of a minor by tampering, made viral on Tik tok

Video made of a minor by tampering, made viral on Tik tok

जबलपुर। एक वर्ष पहले मोबाइल नम्बर व पासवर्ड एक महिला की बेटी से लेकर एक युवक लगातार उसे आपत्तिजनक मैसेज भेजता रहा। 31 मार्च को उसने महिला का आपत्तिजनक फोटो सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। यहां तक कि महिला के पति की गैरमौजूदगी में उसके घर में पहुंच कर छेड़छाड़ भी की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, आईटी एक्ट, धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर लिया।
पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय महिला ने शिकायत कर बताया कि एक वर्ष पूर्व रोहित तिवारी ने उसका मोबाइल नम्बर व पासवर्ड उसकी बेटी से लेकर उसका सोशल आईडी हैक कर लिया। वह उसके मोबाइल पर भी आपत्तिजनक मैसेज भेजता रहा। रोहित तिवारी को मना करने पर वह बेटी को जान से मारने की धमकी देेकर डरा देता। वह महिला का पीछा कर भी परेशान करता था।

सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया

31 मार्च को उसकी आपत्तिजनक फोटो उसने सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। रोहित उसके पति की गैर मौजूदगी में घर में आकर छेड़छाड़ कर उसे बदनाम करने की धमकी देता था। इसी कारण उसने किसी से कुछ नहीं बताया था। परेशान होकर शुक्रवार की रात उसने पति से आपबीती सुनाई। शनिवार को पति के साथ वह थाने शिकायत करने पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी रोहित तिवारी के खिलाफ धारा 354, 354(क), 452, 469, 506 भादवि और 67, 67ए आईटी एक्ट का अपराध दर्ज कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो